उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: युवती को बेहोश कर उसकी नाबालिग बहन से सामूहिक दुष्कर्म, तीन के खिलाफ केस दर्ज

By

Published : Jun 27, 2020, 1:53 PM IST

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में बड़ी बहन को नशीला लड्डू खिलाकर छोटी बहन से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए भेजकर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

कन्नौज में 3 युवकों ने नाबालिग से किया सामूहिक दुष्कर्म.
कन्नौज में 3 युवकों ने नाबालिग से किया सामूहिक दुष्कर्म.

कन्नौज: जिले में एक युवती को बेहोश करके उसकी नाबालिग बहन से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पूरा मामला गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है, जहां कन्नौज में दो बेटियों को घर पर छोड़कर माता-पिता शादी में शामिल होने के लिए गए थे. मौका पाकर परिचित के तीन युवक उनके घर पहुंच गए. युवकों ने विवाहित बड़ी बहन को लड्डू खिलाकर बेहोश कर दिया और उसकी नाबालिग बहन को बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

घटना के समय घर में नहीं थे माता-पिता

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले दम्पति शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चार दिन पहले रिश्तेदार के घर गए हुए थे. वह अपनी नाबालिग बेटी को उसकी विवाहित बड़ी बेटी के साथ घर पर छोड़ गए थे. तभी मौका पाकर उनके परिचित के ही तीन युवक कामिल, आदिल और कल्लू रात करीब 11 बजे उनके घर आ धमके. आरोप है कि कल्लू अपने साथ मिठाई लाया था, जोकि उसने 22 वर्षीय पीड़िता की बड़ी बहन को खिला दी. मिठाई खाते ही वह बेहोश हो गई. इसके बाद तीनों ने 16 वर्षीय छोटी बहन को कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. अगले दिन जब दम्पति घर पहुंचे, तो बड़ी बेटी बेहोश मिली.

आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

पूरे मामले को लेकर जब पिता ने छोटी बेटी से पूछताछ की, तो उसने सारी घटना बता दी. इसके बाद पिता ने छोटी बेटी के साथ गुरसहायगंज कोतवाली पहुंच कर तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए भेजकर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details