उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: गौशालाओं में अव्यवस्था को लेकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jul 26, 2020, 5:08 PM IST

यूपी के कन्नौज जिले में अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा ने गौशालाओं में व्याप्त अव्यवस्थाओं को लेकर एसडीएम गौरव शुक्ला को ज्ञापन सौंपा.

एसडीएम को ज्ञापन देते अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के सदस्य.
एसडीएम को ज्ञापन देते अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के सदस्य.

कन्नौज :जनपद में अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा ने गौशालाओं में व्याप्त अव्यवस्थाओं को लेकर एसडीएम गौरव शुक्ला को ज्ञापन सौंपा. गौशालाओं में गोवंश के चारे के लिए मिलने वाले धनराशि 30 रुपये से बढ़ाकर 100 रुपये करने की मांग की गई है.

एसडीएम को ज्ञापन देते अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के सदस्य.
अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष आशुतोष चतुर्वेदी ने बताया कि नगर व आसपास गांवों में संचालित गौशालाओं की हालत बदतर है. गौशालाओं में प्रति पशु 30 रुपये के हिसाब से धनराशि दी जाती है. जिससे पशुओं को हरा चारा नहीं मिल पाता है. जिसकी बजह से यहां न तो गौवंश को समय पर चारा मिलता है और न ही बीमार होने पर उपचार. जिसको बढ़ाकर 100 रुपए करने की मांग की गई है. नगर में घूमने वाली आश्रयहीन गोवंश महासभा के लोग गौशाला लेकर गए गए थे, लेकिन उन्हें लौटा दिया गया. आवारा गोवंश सड़क दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं.


अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के जिला अध्यक्ष आशुतोष चतुर्वेदी ने तहसील क्षेत्र में खुली गौशालाओं की दुर्दशा का लिखित ज्ञापन उप जिलाधिकारी गौरव शुक्ला को सौंपा. ज्ञापन सौंपते समय जीतू पांडे, आशुतोष दीक्षित, सभासद सुशील पांडे सहित तमाम लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details