उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क पर फैले मक्का ने ली बाइक सवार युवक की जान, छह माह पहले हुई थी शादी

By

Published : Jun 12, 2022, 4:46 PM IST

कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में सड़क पर सूख रहा मक्का एक शख्स की मौत की वजह बन गई. इसी सड़क से जा रही बाइक के चक्के के नीचे मक्का आ जाने से वो फिसल गया. जिसकी वजह से ये हादसा हो गया.

बाइक सवार की युवक की गई जान
बाइक सवार की युवक की गई जान

कन्नौजः जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में एक सड़क हादसा हो गया. जिसमें बाइक सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जहां उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मामले की जानकारी के अनुसार सौरिख के सकरावा चौकी क्षेत्र के अंर्तगत मोतीपुर गांव निवासी रामनाथ का 24 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के दलेलपुरवा गांव से लौट रहा था. जैसे ही वह छिबरामऊ के रसूलपुर गांव पहुंचा. तभी सड़क पर फैली सूख रही मक्का पर उसकी बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें-कानपुर हिंसा: मुख्य आरोपी हयात जफर से 9 घंटे पूछताछ, उगले कई राज

सीओ छिबरामऊ शिव कुमार थामा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. साथ ही सड़क पर मक्का सुखाने वालों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी. मृतक चार भाईयों में सबसे छोटा था. करीब छह माह पहले ही उसकी नीतू नाम की लड़की के साथ शादी हुई थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details