उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एक्सप्रेस-वे पर धूं धूं कर जली स्लीपर बस, बड़ा हादसा टला

कन्नौज के तालग्राम थाना क्षेत्र में अचानक प्राइवेट स्लीपर बस में आग लग गई. बस में अचानक आग लगने से यात्रियों में चीख पुकार मच गई. आनन फानन में यात्रियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई. सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम व पुलिस ने बस में फंसे कुछ लोगों को सकुशल बाहर निकाला. टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

By

Published : Dec 13, 2021, 10:07 AM IST

एक्सप्रेस-वे पर धूं धूं कर जली स्लीपर बस
एक्सप्रेस-वे पर धूं धूं कर जली स्लीपर बस

कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दिल्ली से लखनऊ सवारियों को लेकर जा रही प्राइवेट स्लीपर बस तालग्राम थाना क्षेत्र के 187 किलोमीटर पर अचानक आग के गोले में तब्दील हो गई. बस में अचानक आग लगने से यात्रियों में चीख पुकार मच गई. आनन फानन में यात्रियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई. हादसे के दौरान बस में करीब 70 यात्री मौजूद थे. सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. गनीमत रहा बड़ा हादसा होने से टल गया.

क्या है पूरा मामला
दिल्ली से एक प्राइवेट स्लीपर बस करीब 70 यात्रियों को लेकर आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे से होकर लखनऊ लेकर जा रही थी. बस जैसे ही तालग्राम थाना क्षेत्र के 187 किलोमीटर के पास पहुंची. तभी अचानक चलती बस में आग लग गई. देखते ही देखते बस आग के गोला में तब्दील हो गई. आग लगने से बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. यात्रियों ने बस से कूदकर जान बचाई. साथ ही आनन-फानन में मामले की सूचना पुलिस व फायर सर्विस को दी. सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम व पुलिस ने बस में फंसे कुछ लोगों को सकुशल बाहर निकाला. टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

एक्सप्रेस-वे पर धूं धूं कर जली स्लीपर बस

यह भी पढ़ें-Kashi Vishwanath Corridor Inauguration: नया इतिहास रचने से चंद घड़ी दूर बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी...

इस दौरान एक्सप्रेस-वे पर एक लेन का यातायात बाधित रहा. वहीं मामले की जानकारी देते हुए फायर सर्विस के सीएफओ महेश प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बस में करीब 70 लोग सवार थे. घटना रात्र के करीब ढाई बजे की है. बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा मालूम होता है कि हीट पकड़ने से बस में आग लगी है. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. सभी यात्री सुरक्षित हैं. उनको दूसरे वाहनों से भेज दिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details