उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: आग लगने से पटियन गांव के कई घर जलकर हुए राख, वाहन भी जले

यूपी के कन्नौज में अचानक आग लगने पटियन गांव के कई घर जलकर राख हो गए. आग इतनी भयावह थी कि घर से निकालने का मौका नहीं मिला. घर में रखा सारा गृहस्थी का सामान भस्म हो गया. वहीं घर के बाहर खड़े वाहन भी आग में जलकर राख हो गये.

By

Published : Apr 12, 2020, 7:23 PM IST

fire at home
घर में आग लगी

कन्नौज: सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पटियन में रविवार को अचानक आग लग गयी. आग इतनी भयानक थी कि गांव के रहने वाले रामशंकर, पातीराम राजपूत, अहिवरन राजपूत और विष्णुदयाल के घर में रखा गृहस्थी का सारा सामान जलकर राख हो गया.

घर के बाहर खड़े टैम्पो और ट्रैक्टर भी इस आग की चपेट में आ गये और जलकर राख हो गये. वहीं घर से सामान निकालने का मौका भी नहीं मिला. पीड़ित रामशंकर, पातीराम राजपूत, अहिवरन राजपूत और विष्णुदयाल का कहना है कि हम लोगों के घरों में काफी नुकसान हुआ है.

आग का तांडव.
आग से जला टैैम्पो.
आग से जला ट्रैक्टर.

घर के बाहर खड़े वाहनों सहित गृहस्थी का सारा सामान जलकर राख हो गया. ग्रामीणों ने बताया कि देखते ही देखते आग ने कई घरों के अपने चपेट में ले लिया. बड़ी मुश्किल से कई गांवों के लोगों ने मिलकर आग बुझाई. ग्रामीणों के अनुसार इससे लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. पीड़ित ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से अपने नुकसान की भरपाई के लिए गुहार लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details