उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज में गंगा नदी पार करते समय युवक डूबा, तलाश जारी

By

Published : Aug 22, 2021, 9:59 PM IST

कन्नौज के दनियापुर घाट से गंगा नदी पार करते समय एक युवक डूब गया. युवक को डूबता देख स्थानीय लोगों ने बचाने का प्रयास किया. लेकिन युवक को बचा नहीं सके.

गंगा नदी पार करते समय युवक डूबा
गंगा नदी पार करते समय युवक डूबा

कन्नौजः जिले के दनियापुर घाट से गंगा नदी पार करने के दौरान एक युवक डूब गया. युवक को डूबता देख स्थानीय लोगों ने बचाने का प्रयास किया. लेकिन कामयाबा न हो सके. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. जानकारी पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश की. लेकिन उनको भी कामयाबी नहीं मिल सकी. अंधेरा होने के बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन बंद कर दिया. परिजन युवक का पता न चलने से काफी परेशान हैं.

बताया जा रहा है कि युवक हरदोई जिले का रहने वाला है. दरअसल हरदोई जिले के हरपालपुर थाना क्षेत्र के मतनी गांव निवासी गोविंद (35) पुत्र कालीचरन रविवार की देर शाम सदर कोतवाली क्षेत्र के गंगा के दनियापुर घाट से नदी पार कर दूसरी ओर जा रहे थे. नदी पार करते समय वह गहरे पानी में चले गये. जिससे वो गंगा नदी में डूब गये. युवक को डूबता देख खेतों पर काम कर रहे स्थानीय लोगों ने बचाने का प्रयास किया. लेकिन सफलता नहीं मिल सकी. लोगों ने फौरन 112 नंबर पर कॉल कर इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक की गंगा नदी में खोजने का खूब प्रयास किया. लेकिन काफी देर तक चले सर्च अभियान में युवक का कोई अता-पता नहीं चल सका.

इसे भी पढ़ें- पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखना पति को पड़ा भारी, दोनों ने मिलकर कर दी हत्या

घटना की सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए. युवक का कोई सुराग न मिलने पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं अंधेरा होने के बाद पुलिस ने सर्च अभियान को बंद कर दिया. बताया जा रहा है कि सोमवार को टीम दोबारा गंगा नदी में सर्च अभियान चलाएगी.

इसे भी पढ़ें- सावधानः एटीएम से पैसा निकालना अब नहीं है सुरक्षित, आपके पैसों पर चोरों की नजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details