उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एक्सप्रेस वे पर खड़े टैंकर के ड्राइवर के साथ बदमाशों ने की लूटपाट

यूपी के कन्नौज जिले में तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुहा भट्टा के पास खड़े टैंकर के ड्राइवर के साथ बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट की है. बदमाश टैंकर ड्राइवर के पास से नकदी और मोबाइल लूटकर फरार हो गए.

By

Published : Dec 9, 2020, 12:29 PM IST

लूटपाट की घटना
लूटपाट की घटना

कन्नौज : तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुहा भट्टा के पास आगरा एक्सप्रेस-वे पर खड़े टैंकर ड्राइवर के साथ बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने चालक के पास से हजारों रुपए की नकदी और मोबाइल लूट लिया. पीड़ित टैंकर ड्राइवर ने तिर्वा कोतवाली में बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

पानी मांगने के लिए टैंकर पर चढ़े बदमाश

पीड़ित ने बताया कि कोहरा अधिक होने की वजह से टैंकर को साइड में खड़ा किया था. तभी दो बाइक सवार आए और पानी की बोतल मांगते हुए टैंकर पर चढ़ गए. उसके बाद बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. बुलंदशहर जनपद के खानपुर थाना क्षेत्र के अंर्तगत पालीपरतापुर गांव निवासी विजय कुमार ने इस घटना की रिपोर्ट तिर्वा कोतवाली में दर्ज कराई है. पीड़ित का कहना है कि वह टैंकर चलाकर किसी तरह से अपने परिवार का पेट पालता है.

कोहरा घना होने की वजह से लूट को दिया अंजाम

पीड़ित ने बताया कि 7 दिसम्बर को आगरा से टैंकर को लेकर लखनऊ जा रहा था. कोहरा अधिक होने पर तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुहा भट्टा गांव के पास आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर टैंकर को साइड में खड़ा कर दिया था. तभी दो बाइक सवार युवक टैंकर के पास आकर पानी की बोलत मांगने लगे. गेट खोलने पर दोनों युवक टैंकर पर चढ़ गए और विरोध करने पर बदमाशों ने मारपीट करना शुरू कर दिया. साथ ही जेब में पड़े सात हजार रुपए व दो मोबाइल लूट लिए. पुलिस ने पीड़ित युवक की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. कोतवाली प्रभारी शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details