उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चोरों ने राजस्व विभाग के अधिकारी के घर को बनाया निशाना, लाखों का माल किया साफ

By

Published : Jul 7, 2022, 9:39 PM IST

कन्नौज में ऊसर गांव में चोरों ने राजस्व विभाग के अधिकारी के घर पर लाखों की चोरी की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
राजस्व विभाग अधिकारी के घर चोरी

कन्नौज: जनपद के तालग्राम थाना क्षेत्र गधैया ऊसर गांव में चोरों ने राजस्व विभाग के अधिकारी के घर को निशाना बना लिया. चोरों ने घर में घुसकर डेढ़ लाख रुपये की नगदी समेत करीब 18 लाख रुपये के जेवरात पार कर दिए. वहीं, पीड़ित ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया है.

जानकारी के अनुसार तालग्राम थाना क्षेत्र के गधौया ऊसर गांव निवासी राघवेंद्र प्रताप सिंह दिल्ली की एक प्राइवेट कंपनी में सिंचाई और जल संसाधन में तैनात है. उनका भाई लोकेंद्र प्रताप सिंह सिंचाई विभाग में राजस्व अधिकारी के पद पर तैनात है. करीब तीन दिन पहले ही सभी लोग अपने पैतृक गांव आए थे. बीती रात अज्ञात चोरों ने घर निशाना बना लिया. इस दौरान चोरों ने घर में घुसकर सो रहे राघवेंद्र प्रताप के कमरे का दरवाजा बंदकर बंधक बना लिया. इसके बाद चोरों ने घर में रखे डेढ़ लाख रुपये और करीब 18 लाख रुपये के जेवरात पार कर दिए. गुरुवार की सुबह सोकर उठने पर घर का सामान बिखरा देख परिजनों के होश उड़ गए.

यह भी पढ़ें- 8 वर्ष की मासूम से दुष्कर्म, आरोपी को मां ने रंगे हाथों पकड़ा

पीड़ित ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की. पीड़ित परिवार ने पुलिस की रात्रि गश्त पर भी सवालिया निशान उठाए है. पीड़ित राघवेंद्र ने बताया कि घटना करीब रात दो बजे हुई है. उसके रूम को बाहर से लॉक कर दिया. चोर मां, भाई और भाभी के करीब 18 लाख के जेवरात चोरी कर ले गए. पीड़ित ने आरोप लगाया कि कोतवाली पहुंचकर अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी थी, जिस पर कोतवाली प्रभारी मौके पर फॉरेसिंक और डॉग स्क्वायड टीम भेजकर जांच करवाने का आश्वासन दिया था. लेकिन न तो फॉरेसिंक टीम मौके पर पहुंची न ही डॉग स्क्वायड.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details