उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: भाजपा नेता की राइस मिल में मजदूर की हत्या

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में भाजपा नेता की राइस मिल में कार्यरत बिहारी मजदूर की साथी मजदूरों ने मिलकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक हत्यारोपी भी बिहार के रहने वाले थे, उनके बीच रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था.

By

Published : Oct 21, 2020, 1:34 AM IST

kannauj news
भाजपा नेता की मिल में मजदूर की हत्या.

कन्नौज: कन्नौज में एक भाजपा नेता की राइस मिल में बिहारी मजदूर की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि रुपये के लेनदेन को लेकर मजदूर का अपने साथ काम करने वाले कुछ मजदूरों से विवाद हुआ था. भाजपा नेता की राइस मिल में हत्या की जानकारी मिलते ही एसपी सहित कई पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए. एसपी का कहना है कि जल्द ही हत्यारोपी गिरफ्त में होंगे.

बिहार के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रसीदपुर गांव का कालीचरण (40) भाजपा नेता मयंक गुप्ता की राइस मिल में बोरे सिलने का काम करता था. उसके साथ बिहार के ही बैजू तोमर और विजय भी मिल में मजदूरी कर रहे थे. रुपये के लेनदेन में कालीचरण का तोमर से विवाद हो गया. तोमर पक्ष से बैजू और विजय भी बोल पड़े. इसी बीच तोमर ने किसी धारदार हथियार से कालीचरण पर हमला कर दिया.

हमले में बुरी तरह घायल कालीचरण जमीन पर गिरकर तड़पने लगा. यह देख आरोपी तोमर और बैजू फरार हो गए. साथी मजदूर विजय को मिल में मौजूद दूसरे लोगों ने पकड़ लिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेज हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details