उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: महिला थाने में कोबरा निकलने से मचा हड़कंप, वीडियो वायरल

महिला थाने में कोबरा सांप निकलने से थाने पर हड़कंप मच गया. सांप थाने में खड़ी एक स्कूटी में छिपा हुआ था. सपेरा और स्कूटी के मैकेनिक की मदद से उसे बाहर निकाला गया. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है.

By

Published : Apr 7, 2020, 10:37 PM IST

kannauj
प्रतीकात्मक चित्र.

कन्नौज:महिला थाने में कोबरा सांप निकलने से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. सांप महिला थाने में काफी दिनों से खड़ी एक स्कूटी के अंदर छिपा हुआ था. महिला पुलिस की सूचना पर थाने में सपेरे को बुलाया गया, जिसने स्कूटी के मैकेनिक की मदद से सांप को निकाला.

इस पूरे मामले एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है. यह वीडियो महिला थाना प्रभारी पूनम अवस्थी ने शेयर की है, जिसमें उन्होंने यह संदेश दिया है कि कोई भी पुरानी चीज सही से देखने के बाद ही उसका इस्तेमाल किया जाए.

थाना अध्यक्ष पूनम अवस्थी ने बताया कि थाने में हेड कांस्टेबल अल्पना की स्कूटी काफी दिनों से खड़ी थी, जिसमें से किसी जंतु की आवाज आ रही थी. जब महिला पुलिसकर्मियों देखा तो सांप नजर आया. तुरंत स्कूटी मैकेनिक को बुलाया गया.

मैकेनिक ने जब स्कूटी के ऊपर का ढक्कन खोला तो कोबरा सांप दिखने लगा. फिर सपेरा बुलाकर डंडों की सहायता से सांप को बाहर निकाला गया. थाना प्रभारी पूनम अवस्थी ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो काफी वायरल हो रहा है.

उन्होंने बताया कि यह वीडियो इसलिए शेयर किया है ताकि अन्य लोगों को यह संदेश मिल सके कि जो लोग रात में अपनी गाड़ी खड़ी करके सुबह बिना देखे उसका इस्तेमाल करते हैं, वह वीडियो देखने के बाद सतर्क हो जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details