उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Kannauj News : संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र ने लगाई फांसी, पुलिस कर रही जांच

तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के गुलहरिया गांव के एक युवक शव शुक्रवार को आम के पेड़ से लटका मिला. परिजनों ने अभीतक किसी तरह के आरोप नहीं लगाए हैं. हालांकि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

By

Published : Mar 10, 2023, 1:57 PM IST

म

कन्नौज :तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के गुलहरिया गांव के बाहर एक युवक ने शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में आम के पेड़ से लटका मिला. युवक का शव फंदे पर लटकता देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. युवक बीए का छात्र था. पढ़ाई को लेकर तनावग्रस्त रहता था. बेटे की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के गुलहरिया गांव निवासी लालमन का 19 वर्षीय पुत्र सतेंद्र राजपूत बीए का छात्र था. बताते हैं कि वह कुछ दिनों से तनावग्रस्त चल रहा था. शुक्रवार को उसका शव गांव के बाहर खेत में खड़े एक आम के पेड़ से दुपट्टा के सहारे लटका मिला. कुछ ग्रामीण खेतों की ओर गए तो युवक का शव पेड़ से लटका देखा. ग्रामीणों ने आननफानन परिजनों को मामले की सूचना दी. मौत की खबर में परिवार में चीख पुकार मच गई. सतेंद्र के पिता ने पुलिस को मामले की सूचना दी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर शव को पेड़ से नीचे उतरवाया. पुलिस ने विधिक कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के पिता लालमन ने बताया कि बेटा कुछ दिनों से तनावग्रस्त रहता था. सुबह खेत में खड़े आम के पेड़ से उसका शव लटका मिला है. कोतवाली प्रभारी डॉ. महेश वीर ने बताया कि युवक का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिलने की सूचना मिली थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजन पढ़ाई में तनावग्रस्त के चलते आत्महत्या करने की बात कह रहे है. मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद असली वजह स्पष्ट हो सकेगी. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : UPCC की नई कमेटी में जगह पाने की होड़, महिलाओं-युवाओं को बड़ी जिम्मेदारी संभव

ABOUT THE AUTHOR

...view details