उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वोट बैंक की राजनीति के चलते बयानबाजी कर रहे अखिलेश यादव: सुब्रत पाठक

By

Published : Jan 2, 2021, 9:30 PM IST

कोरोना वैक्सीन न लगवाने वाले अखिलेश के बयान पर कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश के बयानों से लगता है वह नॉन सीरियस है. जिस प्रकार से उनका वैक्सीन न लगवाने वाला बयान आया है बहुत ही निराशाजनक और हास्यपद है.

सुब्रत पाठक
सुब्रत पाठक

कन्नौज: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वह कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे क्योंकि उन्हें बीजेपी पर भरोसा नहीं है. अखिलेश के कोरोना वैक्सीन के बयान पर जुबानी जंग तेज हो गई है. कन्नौज सांसद ने अखिलेश यादव के बयान पर पटलवार करते हुए कहा कि उनके बयानों से साफ झलकता है कि वह नॉन सीरियस है. वोट बैंक की गणित के नाते वह इस तरह के बयान दे रहे है. कोरोना वैक्सीन लगना लोगों के बहुत जरूरी है, लेकिन अखिलेश इस पर भी राजनीति कर रहे है.

प्रतिक्रिया देते सुब्रत पाठक.
अखिलेश के बयान से झलक रही कुंठा
कोविड-19 वैक्सीन को लेकर सपा-भाजपा में जुबानी जंग तेज हो गई है. कोरोना वैक्सीन न लगवाने वाले अखिलेश के बयान पर कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश के बयानों से लगता है वह नॉन सीरियस है. जिस प्रकार से उनका वैक्सीन न लगवाने वाला बयान आया है बहुत ही निराशाजनक और हास्यपद है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद रहने वाला व्यक्ति इस तरह का बयान देता है. उसके पीछे उनकी वोट बैंक की राजनीति शामिल है. पिछले दिनों से विशेष संप्रदाय में कोरोना वैक्सीन न लगवाने का भ्रम फैलाया जा रहा है.
वैक्सीन लगना सबके लिए जरूरी
सुब्रत पाठक ने कहा कि कोरोना महामारी ने सबको अपनी चपेट में ले रखा है. कोरोना वैक्सीन सबको लगना जरूरी है. जिससे महामारी से निजात मिल सके, लेकिन अखिलेश यादव को इस पर भी राजनीति करनी है.
'डीजल, पेट्रोल, बिजली भी बीजेपी की'
सुब्रत पाठक ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी सरकार होने की वजह कोरोना वैक्सीन बीजेपी की हो गई. जिसके चलते अखिलेश यादव वैक्सीन का विरोध कर रहे है. अगर वैक्सीन बीजेपी की हो गई है तो पेट्रोल, डीजल, बिजली भी बीजेपी सरकार की है. यह सब भी लेना बंद कर दीजिए. यूपी के मुख्यमंत्री न रहने पर आपकी आज भी कुंठा झलक रही है. जिसके चलते इस तरह की बयानबाजी कर रहे है.
कोरोना को रोकने में कामयाब हुआ भारत सरकार का मॉडल
सुब्रत पाठक ने कहा कि कोरोना का संकट पूरे विश्व पर आया है. अपने देश पर भी संकट आया है. कोरोना को रोकने के लिए भारत सरकार का जो मॉडल सामने आया है वह सराहनीय है. कोरोना की बेहतर रोकथाम की है. जनता देख रही है. उनके बयान का जनता जबाव देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details