उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Kannauj News : गंगा दशहरा पर महादेवी गंगाघाट पर स्नान के दौरान दो लोगों की डूबने से मौत

गंगा दशहरा के अवसर पर सदर कोतवाली के महादेवी चौकी क्षेत्र के अंर्तगत महादेवी गंगा घाट पर स्नान करने पहुंचे दो श्रद्धालुओं की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई. दोनों युवकों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

By

Published : May 30, 2023, 2:25 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

कन्नौज : गंगा दशहरा पर्व पर सदर कोतवाली के महादेवी चौकी क्षेत्र के अंर्तगत महादेवी गंगा घाट पर स्नान करने आए दो श्रद्धालु गंगा नदी में डूब गए. दोनों युवकों को डूबता देख गोताखोरों ने बाहर निकाला. मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने दोनों शव का पंचायतनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं जिला अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.




तालग्राम थाना क्षेत्र के अमोलर गांव निवासी ऋषि (19) पुत्र ब्रजेश कुमार और फर्रुखाबाद जनपद के कायमगंज थाना क्षेत्र के अताईपुर गांव निवासी कौशल (20) पुत्र सुभाष दशहरा पर्व पर सदर कोतवाली के महादेवी चौकी क्षेत्र के अंर्तगत महादेवी गंगा घाट पर गंगा स्नान करने के लिए आए थे. गंगा स्नान के दौरान गहरे पानी में जाने के कारण दोनों युवक डूब गए. दोनों युवकों को डूबता घाट पर मौजूद लोगों में चीख पुकार मच गई.

चीख पुकार सुनकर घाट पर मौजूद गोताखोरों ने गंगा में छलांग लगा दी. काफी प्रयास के बाद गोताखोरों ने दोनों युवकों को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला गया. वहीं सूचना मिलते ही महादेवी घाट चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस दोनों युवकों को जिला अस्पताल लेकर पहुंची. जहां डॉक्टरों ने चेकअप करने के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए. मौत की खबर से दोनों परिवार में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है.

यह भी पढ़ें : Viral Video: दारोगा ने दलित युवक को पुलिस चौकी में बेरहमी से पीटा, SSP ने किया लाइन हाजिर

ABOUT THE AUTHOR

...view details