उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: किसानों की समस्याओं को लेकर सरकार पर साधा निशाना

यूपी के कन्नौज में 'जनसत्ता दल लोकतान्त्रिक' पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को यूपी सरकार के खिलाफ जमकर विरोध-प्रदर्शन किया. यह प्रदर्शन जनसत्ता दल लोकतान्त्रिक पार्टी के जिलाध्यक्ष अजय सिंह राठौड़ की अगुवाई में किया गया.

By

Published : Dec 1, 2019, 2:57 PM IST

etv bharat
कन्नौज में जेडीएल कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया

कन्नौज: यूपी के कन्नौज जिले में 'जनसत्ता दल लोकतांत्रिक' पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी के स्थापना दिवस पर धरना प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचकर अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा.

दरअसल शनिवार को कन्नौज जिले में 'जनसत्ता दल लोकतान्त्रिक पार्टी' के कार्यकर्ताओं ने किसानों की समस्याओं को मुद्दा बनाकर प्रदेश सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया. जनसत्ता दल लोकतान्त्रिक पार्टी के जिलाध्यक्ष अजय सिंह राठौड़ की अगुवाई में प्रदर्शन किया गया. इस दौरान जनसत्ता दल लोकतान्त्रिक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. प्रदर्शनकारियों ने कृषि उपकरणों पर लगे सभी प्रकार के टैक्स को समाप्त करने की मांग की.

कन्नौज में जेडीएल कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया

उन्होंने बेरोजगारी की समस्या का मुद्दा उठाते हुए बेरोजगारी को कम करने के लिए प्रभावी कदम उठाने की मांग की. मीडिया से बातचीत करते हुए 'जनसत्ता दल लोकतान्त्रिक' पार्टी के जिलाध्यक्ष अजय सिंह राठौड़ ने बताया कि वे डीएम को ज्ञापन देने के लिए कलेक्ट्रेट आए हैं. कृषि से सम्बन्धित किसानों पर टैक्स जो टैक्स लग रहा है, वह फ्री होना चाहिए. आवारा पशुओं की रोकथान के लिए किसानों को ब्याज मुक्त कर्ज दिया जाए. कन्याओं को पूरी सुरक्षा मिलनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details