उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: कोतवाली परिसर में पड़ी रही घायल महिला, पुलिस ने नहीं सुनी गुहार

By

Published : Mar 14, 2020, 4:32 AM IST

यूपी के कन्नौज जिले में एक बार फिर कोतवाली पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. मारपीट में घायल हुई महिला न्याय की आस में घंटों कोतवाली परिसर में जमीन पर पड़ी रही. इस दौरान कोई भी पुलिस कर्मी महिला की मदद के लिए आगे नहीं आया, जबकि कोतवाली प्रभारी अपने साथियों के साथ दफ्तर में ही बैठे रहे

कोतवाली परिसर में पड़ी रही घायल महिला
कोतवाली परिसर में पड़ी रही घायल महिला.

कन्नौज:एक बार फिर कोतवाली पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. मारपीट में घायल हुई महिला न्याय की आस में घंटों कोतवाली परिसर में जमीन पर पड़ी रही. इस दौरान कोई भी पुलिस कर्मी महिला की मदद के लिए आगे नहीं आया, जबकि कोतवाली प्रभारी अपने साथियों के साथ दफ्तर में ही बैठे रहे. पीड़ित परिजन की तरफ से काफी मन्नतों के बाद पीड़िता की शिकायत दर्ज की गई.

कोतवाली परिसर में पड़ी रही घायल महिला.

सदर कोतवाली के जेवां गांव निवासी प्रेमवती का गांव के ही रविकिशन, सुरजीत, विक्रम और बाबूराम के साथ विवाद हो गया था. इस दौरान उन्होंने प्रेमवती की जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित महिला अपने पति के साथ सदर कोतवाली में दबंगों की शिकायत करने के लिए पहुंची थी, जहां काफी देर के बाद पीड़िता की शिकायत दर्ज की गई और पीड़िता प्रेमवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पीड़िता दर्द की वजह से कोतवाली प्रभारी के दफ्तर नहीं पहुंच सकी और कोतवाली परिसर में ही लेटी रही. इस दौरान किसी ने पीड़िता की फरियाद नहीं सुनी. काफी कोशिशों के बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत दर्ज कर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया.

इसे भी पढ़ें-कन्नौज: घर के बाहर सो रहे अधेड़ की चाकुओं से गोदकर हत्या, 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details