उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जिसकी लंबी उम्र के लिए रखा था करवाचौथ का व्रत...उसी ने कर दी हत्या

By

Published : Oct 25, 2021, 4:52 PM IST

कन्नौज जिले के ठठिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला. घटना के बाद हत्यारोपी फरार हो गए.

पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला
पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला

कन्नौज :जिले के ठठिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत धीरपुर गांव में करवाचौथ के त्योहार की रात को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला. हत्या करने के बाद महिला का पति और ससुरालीजन फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और महिला के मायके पक्ष के लोगों को सूचना दी. महिला की मौत की खबर मिलते ही उसके घर में कोहराम मच गया. सूचना मिलने पर पहुंचे महिला के परिजनों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला

मिली जानकारी के मुताबिक, तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के जटियापुर गांव निवासी प्रेमलता की शादी धीरपुर गांव निवासी सुनील के साथ 2017 में हुई थी. शादी में प्रेमलता के परिजनों ने अपने सामर्थ के हिसाब से दान-दहेज दिया था. लेकिन शादी में मिले दहेज से ससुराल पक्ष के लोग खुश नहीं हुए. शादी के कुछ दिन बाद ही ससुरालीजन अतरिक्त दहेज में 50 हजार रुपये, बाइक, सोने की चैन, अंगूठी की मांग करने लगे.

मांग पूरी न होने पर ससुरालीजनों ने विवाहिता को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. रविवार की रात को सुनील ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद पति व ससुरालीजन मौके से भाग निकले. सोमवार को विवाहिता का शव बेड पर मिला. जिसकी जानकारी होने पर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

इसे पढ़ें- रविन्द्र पुरी चुने गए अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष, सात अखाड़े बैठक में हुए थे शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details