उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: शराबी पति ने पत्नी को बंधक बनाकर पीटा

यूपी के कन्नौज जिले में एक शराबी पति ने पत्नी को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की. पीड़िता की मां ने आरोप लगाया है कि उनका दामाद उनकी बेटी से मायके से पैसे लाने का दबाव बनाता है.

By

Published : Sep 26, 2020, 4:47 PM IST

शराबी पति ने पत्नी को बंधक बनाकर पीटा
शराबी पति ने पत्नी को बंधक बनाकर पीटा

कन्नौज:जिले में एक शराबी पति ने मायके से रुपये नहीं लाने पर पत्नी को बंधक बनाकर बेहरमी से पिटाई की. पीड़िता की मां ने एसपी से न्याय की गुहार लगाकर बेटी को पति के चंगुल से छुड़वाए जाने की अपील की है. पीड़ित मां ने दामाद पर बेटी को जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है.

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर गांव निवासी बेबी थाना समाधान दिवस पर सदर कोतवाली पहुंची. एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि उसकी बेटी लता की शादी सदर कोतवाली के चंदापुर गांव निवासी दिलीप के साथ हुई है. उन्होंने आरोप लगाया है कि उनका दामाद शराब के नशे में बेटी के साथ मारपीट करता है. इसके साथ ही उसने उनकी बेटी को घर में बंधक बना रखा है.

पीड़िता की मां ने बताया कि उनका दामाद बेटी से रुपये लाने का दबाव बनाता है और मना करने पर मारपीट कर भूखा-प्यासा रखता है. इसके अलावा पीड़िता की मां ने दामाद पर बेटी को जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है. बताया कि वह जब भी बेटी को लेने जाती है तो उनके साथ भी मारपीट करता है. एसपी से कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद महिला वापस लौट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details