उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आपसी विवाद के चलते पति-पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान

कन्नौज जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के भुड़िया गांव में नवविवाहित दंपति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Jul 2, 2021, 10:28 AM IST

पति पत्नी ने लगाई फांसी
पति पत्नी ने लगाई फांसी

कन्नौज: जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के भुड़िया गांव में आपसी विवाद के चलते नवविवाहित जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों नीचे उतारा और विधिक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि बीते 18 जून 2021 को ही दोनों की शादी हुई थी. पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
सदर कोतवाली क्षेत्र के कन्नौज कछोहा के मजरा सदकापुर भुड़िया गांव निवासी संजय (20) पुत्र रमेश की बीते 18 जून 2021 को कुसुमखोर गांव निवासी शिवांकी (18) के साथ शादी हुई थी. बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद दोनों ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शुक्रवार की सुबह जब काफी देर तक दंपति कमरे से बाहर नहीं आए तो परिजनों ने खिड़की से झांककर अंदर देखा तो दंग रह गए.

पति पत्नी ने लगाई फांसी

दोनों के शवों को फंदे से लटकता देख परिजनों के होश उड़ गए. चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें-12 साल की बच्ची को जिंदा जलाया, दुष्कर्म की आशंका


ग्रामीणों के मुताबिक संजय की करीब 15 दिन पहले ही शादी हुई थी. युवक ने दो दिन पहले ही चौथी के बाद पत्नी को घर लाया था. रात को किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ, जिसके बाद दोनों ने एक ही कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक के पिता की कई साल पहले मौत हो गई थी. घर में विधवा मां व एक छोटा भाई है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details