उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: दुल्हन लेकर घर पहुंचा दूल्हा, करंट लगने से मौत

By

Published : Jun 13, 2020, 6:15 PM IST

Updated : Jun 13, 2020, 6:25 PM IST

यूपी के कन्नौज जिले में दुल्हन को लेकर घर पहुंचे दूल्हे की करंट लगने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कूलर को चलाते समय हादसा हुआ.

करंट लगने से दूल्हे की मौत
करंट लगने से दूल्हे की मौत

कन्नौजः शादी करके बारात के साथ दुल्हन लेकर अपने घर वापस लौटे सकरावा के एक युवक की मौत हो गई. युवक ने कूलर चलाने के लिए जैसे ही स्विच ऑन किया. करंट लगने से उसकी मौत हो गयी. मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं.

मृतक दूल्हा (फाइल फोटो)

बताया जा रहा है कि सौरिख थाना अंतर्गत सकरावा क्षेत्र के मोहल्ला पठान निवासी 25 वर्षीय मुजीब पुत्र सलीम की शुक्रवार को करंट लगने से मौत हो गई. उसकी शादी गुरसहायगंज के मोहल्ला गांधी नगर निवासी अफसर खां की पुत्री भूरी के साथ शुक्रवार को हुई थी. दोपहर में निकाह के बाद शाम को दुल्हन को लेकर बारात देर रात घर वापस लौटी थी.

दुल्हन लेकर घर पहुंचा दूल्हा, करंट लगने से मौत

चिकित्सकों ने मृत घोषित किया
शादी में मिले उपहारों के साथ आये कूलर को गर्मी अधिक होने के कारण घर में लगा दिया गया था. कूलर चलाने के लिए जब मुजीब ने कूलर के स्विच को ऑन किया तो मुजीब को करंट लगा और वो तड़पते हुए जमीन पर गिर गया. परिवार के लोग मुजीब को अस्पताल लेकर पहुंचे तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

नवविवाहिता को लगा सदमा
मुजीब की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. नवविवाहिता भूरी को इस बात से बड़ा सदमा लगा है. मुजीब की मौत की सूचना पर उसके ससुराल के लोग भी सकरावा पहुंच गए. दोनों ही परिवार की खुशियां 24 घंटे में ही मातम में बदल गयीं.

Last Updated : Jun 13, 2020, 6:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details