उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध परिस्थितियों में किराने की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान राख...

By

Published : Mar 9, 2022, 7:20 AM IST

संदिग्ध परिस्थितियों में किराना की दुकान में लगी भीषण आग. आग लगने से लाखों का सामान जलकर हुआ खाक. कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र का मामला.

संदिग्ध परिस्थितियों में किराने की दुकान में लगी भीषण आग
संदिग्ध परिस्थितियों में किराने की दुकान में लगी भीषण आग

कन्नौज :जिले के छिबरामऊ कोतवाली थाना क्षेत्र में पीपल चौराहे के पास एक किराने की दुकान में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. आग की लपटों को उठता देखकर लोगों ने फायर बिग्रेड टीम व दुकान मालिक को घटना की जानकारी दी.

सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच गई. फायर बिग्रेड की टीम ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग पर काबू नहीं पा सके. आग से लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया. फायर बिग्रेड व स्थानीय लोगों ने मिलकर आग बुझाने का प्रयास किया. काफी प्रयास के बाद आग बुझा दी गई.

संदिग्ध परिस्थितियों में किराने की दुकान में लगी भीषण आग

मिली जानकारी के मुताबिक, छिबरामऊ कोतवाली थाना क्षेत्र के कटरा मोहल्ला निवासी मनोहर लाल गुप्ता की पीपल चौराहा पर 'मनोहर किराना स्टोर' नाम से दुकान थी. हर रोज की तरह वह मंगलवार की शाम को दुकान बंद करके अपने घर चले गए. इसके बाद देर रात को संदिग्ध परिस्थितियों में दुकान में आग लग गई.

दुकान से बाहर आग की लपटों को उठता देख इलाके में हड़कंप मच गया. आनन फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस व फायर बिग्रेड की टीम को घटना की जानकारी दी. आग लगने की जानकारी मिलते ही पुलिस व फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच गई. घटना की जानकारी होते ही दुकान मालिक भी मौके पर पहुंच गए.

देखते ही देखते बेसमेंट की आग तीसरी मंजिल तक पहुंच गई. आग से लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया. दुकान में चारों ओर आग होने की वजह से नुकसान का सही आंकलन नहीं हो सका है. आग इतनी भीषण थी कि फायर बिग्रेड की 4 गाड़ियों भी काफी देर तक आग पर काबू नहीं पा सकीं. कई घंटों बाद दमकल टीम ने आग पर काबू पाया. फिलहाल आग लगने से कोई जनहानि नहीं हुई है.

इसे पढ़ें- Ukraine invasion : बाइडेन का ऐलान, अमेरिका में रूसी तेल के आयात पर बैन

ABOUT THE AUTHOR

...view details