उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौजः राजकीय महिला डिग्री कॉलेज की प्राचार्य ने घरों में ही रहने की अपील की

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में स्थित राजकीय महिला डिग्री कॉलेज की प्राचार्य शक्ति सिंह सचान ने छात्राओं और उनके अभिभावकों से घरों में ही रहने की अपील की. साथ ही उन्होंने लोगों को आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करने की सलाह दी.

By

Published : Apr 18, 2020, 2:51 PM IST

Updated : May 29, 2020, 8:12 PM IST

students made corona painting.
छात्राओं ने बनाई पेंटिग.

कन्नौजः कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए समाज के सभी जागरूक लोग अपने-अपने स्तर से प्रयासरत हैं. इसी क्रम में जिले में स्थित राजकीय महिला डिग्री कॉलेज की प्राचार्य शक्ति सिंह सचान ने भी लोगों से अपील की. उन्होंने कहा कि, कोरोना से न सिर्फ खुद का बचाव करें बल्कि अपने आसपास के लोगों के जीवन को भी बचाने का लक्ष्य रखे. वहीं कॉलेज की छात्राओं ने भी लोगों को कोरोना के बारे में जागरूक करने वाली पेंटिंग बनाई.

छात्राओं ने बनाई पेंटिग.

छात्राओं और अभिभावकों से अपील
महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. शक्ति सिंह ने कहा कि, पूरा विश्व कोरोना महामारी से लड़ रहा है. इस लड़ाई में महाविद्यालय की छात्राओं ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. छात्राओं ने घर के अंदर ही रहकर लोगों को जागरूक करने के लिए पेंटिग बनाई है. साथ ही प्राचार्य ने कहा कि सभी लोग घर के अंदर रहकर कोरोना की लड़ाई को लड़ रहे हैं.

प्राचार्य ने विद्यालय की छात्राओं और अभिभावकों से अपील करते हुए कहा कि जीवन रहेगा तो सब्जी, फल आदि फिर खा लेंगे. अभी कम से कम घरों से बाहर निकले. अभिभावकों के ऊपर उनके परिवार के साथ-साथ समाज की भी जिम्मेदारी है. साथ ही उन्होंने सभी आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करने की सलाह दी.

Last Updated : May 29, 2020, 8:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details