उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आढ़ती के बेटे ने ही की थी 8 लाख की चोरी, नए साल पर मनाया था जश्न

By

Published : Jan 11, 2021, 10:25 AM IST

कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के तिराहा स्थित जामा मस्जिद के पास रहने वाले फल आढ़ती के घर हुई 8 लाख की चोरी से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है. फल आढ़ती के बेटे ने ही घर से 8 लाख रुपए चुराए थे.

आढ़ती के बेटे ने ही की थी 8 लाख की चोरी
आढ़ती के बेटे ने ही की थी 8 लाख की चोरी

कन्नौज : जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के तिराहा स्थित जामा मस्जिद के पास रहने वाले फल आढ़ती के घर हुई 8 लाख की चोरी से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है. फल आढ़ती के बेटे ने ही 8 लाख रुपए घर से चुराए थे. पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक युवक ने नए साल की पार्टी के लिए घर से रुपयों की चोरी की थी.

ये है पूरा मामला-

दरअसल, गुरसहायगंज कस्बा के तिराहा स्थित जामा मस्जिद के पास फल आढ़ती अनवार का घर है. बीते पांच जनवरी की रात को घर में चोरी हो गई थी. चोरों ने आलमारी में रखे 7.68 लाख रुपए पार कर दिए थे. आढ़ती ने चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई थी. पुलिस को आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में किसी प्रकार की गतिविधि नहीं मिली थी. पीड़ित आढ़ती ने पुलिस को पूछताछ में बताया था कि उसका बेटा जैवी के कमरे में रखी अलमारी में वो रुपए रखे थे. जिसके बाद पुलिस ने युवक जैवी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की. पूछताछ में युवक ने रुपए चोरी करने की बात कबूली.

नए साल की पार्टी में खर्च किए रुपए

पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक ने पूछताछ में बताया कि उसने रुपए चोरी करने के बाद दोस्तों को कानपुर में नए साल की पार्टी देकर रुपए खर्च कर दिए. पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details