उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: धन उगाही करने के आरोप में चार सिपाही लाइन हाजिर

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में चार सिपाहियों को भ्रष्टाचार के आरोप में लाइन हाजिर कर दिया गया. चारों सिपाहियों पर आरोप है कि वो डीसीएम चालक से लॉकडाउन के उल्लंघन के एवज में दस हजार रुपये रिश्वत लिया है.

By

Published : May 7, 2020, 3:48 PM IST

कन्नौज में चार सिपाही लाइन हाजिर.
कन्नौज में चार सिपाही लाइन हाजिर.

कन्नौज: लॉकडाउन का हवाला देकर डीसीएम चालक से धन उगाही करना चार सिपाहियों को भारी पड़ गया. डीसीएम चालक की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने आरोपी सिपाहियों पर कार्रवाई करते हुए लाइन हाजिर कर दिया.

डायल 112 के चार सिपाही लाइन हाजिर

दरअसल, सोमवार की रात मछलियों से भरी एक डीसीएम दिल्ली की ओर जा रही थी. तभी गुरसहायगंज बाईपास पर मौजूद डायल 112 के सिपाही छोटू कुमार, सनी, चीता मोबाइल में तैनात सिपाही अनुज कुमार और डालचंद्र ने डीसीएम को रोक लिया. सिपाहियों ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने की धमकी देते हुए 10 हजार रुपये लेकर डीसीएम को जाने दिया. इस घटना की शिकायत चालक ने पुलिस अधीक्षक से की.

जांच में सिपाहियों की करतूत उजागर होने पर बुधवार को एसपी ने चारों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया. उन्होंने पुलिस कर्मियों को निर्देश दिए कि लॉकडाउन में किसी भी मालवाहक वाहन को रोका नहीं जाएगा. वाहनों को रोककर वसूली करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details