उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चुनावी रंजिश में पूर्व प्रधान को मारी गोली, हालत गंभीर

कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पूर्व प्रधान को घात लगाए बैठे कुछ लोगों ने गोली मार दी. गोली लगने से पूर्व प्रधान गंभीर रूप से घायल हो गए. परिजनों ने घायल पूर्व प्रधान को सौ शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया है.

चुनावी रंजिश में पूर्व प्रधान को मारी गोली.
चुनावी रंजिश में पूर्व प्रधान को मारी गोली.

By

Published : Nov 8, 2021, 10:18 AM IST

कन्नौज: जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के कुंतीपुर गांव में खाना खाकर टहलने जा रहे पूर्व प्रधान को घात लगाए बैठे कुछ लोगों ने गोली मार दी. गोली लगने से पूर्व प्रधान गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायल को सौ शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया.

जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. परिजन प्रधानी चुनाव में गोली मारने का आरोप लगाया है. साथ ही परिजनों ने सूचना के बाद भी पुलिस पर देरी से पहुंचने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के कुंतीपुर गांव निवासी पूर्व प्रधान आलोक यादव रविवार की देर रात घर से खाना खाकर टहलने जा रहे थे. जैसे ही वह सड़क पर पहुंचे. तभी पहले से घात लगाए बैठे कुछ लोगों ने पूर्व प्रधान को पकड़ने का प्रयास किया. हमलावरों से बचाने के दौरान एक व्यक्ति ने पूर्व प्रधान पर फायर झोंक दिया. गोली लगने से प्रधान मौके पर ही गिर पड़े.

चुनावी रंजिश में पूर्व प्रधान को मारी गोली.

गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. लोगों को आता देख हमलावर मौके से भाग निकले. पूर्व प्रधान को खून से लथपत पड़ा देख परिजनों को सूचना दी. मौके पर पहुंचे परिजनों में चीख पुकार मच गई. परिजनों ने आनन फानन में पुलिस को घटना की जानकारी दी. साथ ही घायल को सौ शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया. जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

इसे भी पढ़ें-मटके और बोतल को टारगेट पर ले रहे दो भाई, भाभी का भी लगा अचूक निशाना, वीडियो वायरल

घायल पूर्व प्रधान के भाई राजीव कुमार यादव ने बताया कि आलोक यादव खाना खाकर सड़क पर पहुंचा. तभी पहले से ही घात लगाए बैठे लोगों ने गोली मार दी. उन्होंने आरोप लगाया है कि भाई ने प्रधानी का चुनाव लड़ा था. जिसके चलते चुनावी रंजिश में गोली मारी गई है. परिजनों ने पुलिस पर सूचना के बाद भी घंटों देरी से पहुंचने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरूकर हमलावरों की खोजबीन शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details