उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: पुलिस पर पथराव मामले में पांच और गिरफ्तार, बाकियों की तलाश जारी

By

Published : Apr 5, 2020, 7:49 PM IST

यूपी के कन्नौज में नमाज़ से रोकने के दौरान पुलिस पर पथराव करने वालों पर लगातार शिकंजा कसता जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने रविवार को पांच और लोगों को गिरफ्तार किया है.

-stone pelting on kannauj police
मामले में कुल 19 लोग की गिरफ्तार हो चुके हैं

कन्नौज: जिले के काग़ज़िया ना मोहल्ले में घर में नमाज़ पढ़ने की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला हो गया था. इस मामले में अब तक कुल 19 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. इन सभी को जेल भेज दिया गया है.

शुक्रवार को शहर के काग़ज़ियाना मोहल्ले में उस समय हड़कम्प मच गया था, जब एक घर में नमाज़ पढ़ने की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला हो गया. घर में नमाज़ पढ़ रहे लोगों को समझाने गई पुलिस से वहां के लोग उलझ गए और बाद में पुलिस टीम पर पथराव कर दिया. इस हमले में तीन पुलिसकर्मी ज़ख़्मी हो गए थे.

इस मामले में पुलिस ने 25 नामजद लोगों के अलावा 50 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी. घटना वाले दिन ही 25 से ज़्यादा लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी. इसके बाद वीडियो फुटेज के आधार पर भी कई लोगों की पहचान की गई. शुक्रवार की रात को ही पुलिस ने 14 लोगों को गिरफ्तार किया था.

कोतवाली पुलिस ने इस मामले में रविवार को पांच और लोगों को गिरफ्तार किया है. इन सभी को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है. कोतवाल नागेंद्र पाठक के मुताबिक नामजद लोगों में 19 की गिरफ्तारी के बाद और लोगों की भी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details