उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: फायरिंग के 10 आरोपी भेजे गए जेल

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जनपद के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित गांव में हुई सिलसिलेवार फायरिंग की घटना को लेकर पुलिस ने 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं सात अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज है.

By

Published : Jul 12, 2020, 7:31 PM IST

थाने में खड़े फायरिंग में शामिल आरोपी
थाने में खड़े फायरिंग में शामिल आरोपी

कन्नौज: गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के सफीपुर जप्ती गांव में दो दिनों के अंदर दो बार हुई फायरिंग की घटना को लेकर पुलिस ने 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है.

जनपद के सफीपुर जप्ती गांव में 9 जुलाई को पहली फायरिंग की घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों पर शांतिभंग की कार्रवाई की थी. इसके चलते 11 जुलाई को दूसरी दफा ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना सामने आई. मीडिया की सुर्खियों में यह मामला आने के बाद पुलिस महकमा हरकत में आया और पिछली बार की तरह शांतिभंग की कार्रवाई की. मामले को लेकर पुलिस ने इस बार 10 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया. वहीं सात अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

इन लोगों को भेजा गया जेल
सफीपुर जप्ती गांव में हुए पथराव और फायरिंग मामले में गुरसहायगंज कोतवाली पुलिस ने मोहम्मद हाशिम पुत्र समीर खान, मोहम्मद सलमान पुत्र नूरुद्दीन, मोहम्मद तनवीर खां पुत्र मैनुद्दीन, हबीब खां पुत्र रफीक खान, जुबेर खान पुत्र शमसुद्दीन, सद्दाम पुत्र समसुद्दीन, इस्तिखार पुत्र इश्तियाक अली, दिलशाद पुत्र यूनुस, आमिर पुत्र इस्तखार और शाहिद अली पुत्र यूनुस अली को जेल भेजा गया. सभी आरोपी सफीपुर जप्ती थाना गुरसहायगंज के रहने वाले हैं. इनके खिलाफ आईपीसी और सीएलए एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details