उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: एक्सप्रेस-वे पर चलती कार बनी आग का गोला, बाल-बाल बचे कार सवार

यूपी के कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में अचानक आग लग गई. जिससे कार सवार गंभीर रूप से झुलस गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सैफई में भर्ती कराया.

By

Published : Aug 25, 2020, 3:23 PM IST

etv bharat
एक्सप्रेस-वे पर चलती कार बनी आग का गोला

कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में अचानक आग लग गई. जब तक कार सवार बाहर निकल पाते आग की चपेट में आ गए. जिससे कार सवार गंभीर रूप से झुलस गए. ड्राइवर की सूझबूझ से कार सवार लोगों की जान बच सकी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सैफई में भर्ती कराया. हादसे की जानकारी मिलते ही परिजन सैफई के लिए रवाना हो गए.

रविवार की रात सौरिख थाना क्षेत्र के ईजलपुर गांव निवासी छम्मी चौहान अपने दोस्त ऋषभ राठौर के साथ किसी काम से लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे होते हुए आगरा जा रहे थे. जैसे ही कार मैनपुरी जनपद के करहल के पास पहुंची. इसी दौरान चलती कार में अचानक आग लग गई. कार को आग की लपटों में घिरा देख कार सवारों में अफरा-तफरी मच गई. कार चला रहे छम्मी ने किसी तरह आग की गोला में तब्दील हुई गाड़ी को साइड में खड़ा कर दिया. दोनों ने कार से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई. बाहर निकलने के दौरान दोनों गंभीर रूप से झुलस गए.

गश्त कर रहे यूपीडा अधिकारियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया. जब तक फायर ब्रिगेड टीम आग को बुझा पाती उससे पहले ही कार जलकर राख हो गई. पुलिस ने घायलों को सैफई के पी्जीरऎआई में भर्ती कराया. पुलिस ने फोन पर घायलों के परिजनों को सूचना दी. जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि कुछ परिजन सैफई पहुंच गए हैं. घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details