उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश, FIR दर्ज

By

Published : Mar 2, 2021, 5:09 PM IST

यूपी के कन्नौज में एक युवक पर छात्रा के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश का आरोप है. युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है.

रिपोर्ट दर्ज
रिपोर्ट दर्ज

कन्नौज: जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में एक मछली विक्रेता ने छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. विरोध करने पर युवक ने छात्रा को जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़िता ने आरोपी दुकानदार के खिलाफ सदर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

यह है पूरा मामला
मामला सदर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक मोहल्ला का है. पीड़ित पिता ने बताया कि उनकी 13 वर्षीय बेटी शनिवार शाम कोचिंग पढ़ने गई थी. कोचिंग से लौटते समय वह एक मछली की दुकान पर रुककर मछली खरीदने लगी. आरोप है कि उसी समय राहुल किसी बहाने से किशोरी को अंदर ले गया और उसके साथ बदतमीजी की. पीड़िता के पिता ने युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप भी लगाया है. युवक पर छात्रा के साथ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है.

इसे भी पढ़ें :भूसे के कूप में मिला लापता किशोर का शव, हत्या की आशंका

वीडियो बनाकर परिजनों को दिखाया
किशोरी ने घटना के समय का वीडियो बना लिया था. छात्रा ने घटना का पूरा वीडियो अपने परिजनों को दिखाया. पीड़िता के पिता ने दुकानदार के खिलाफ सदर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details