उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पतंग को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चार घायल

यूपी के कन्नौज में पतंग को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. मारपीट में दोनों पक्षों के चार लोग घायल गए.

By

Published : Dec 12, 2020, 5:18 PM IST

कन्नौज में मारपीट
कन्नौज में मारपीट

कन्नौज: सदर कोतवाली क्षेत्र के टुईयापुरवा गांव में पतंग को लेकर बच्चों में विवाद हो गया. बच्चों के विवाद ने झगड़े का रूप ले लिया, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले. मारपीट में दोनों ओर से चार लोग घायल हो गए. दोनों पक्षों ने कोतवाली पहुंचकर एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है.

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक सदर कोतवाली क्षेत्र टुईयापुर गांव निवासी शिवम व सूरज शनिवार को एक साथ पतंग उड़ा रहे थे. पतंग को लेकर दोनों के बीच कहा-सुनी होने लगी. घर पर मामले की जानकारी होने पर दोनों परिवार आमने-सामने आ गए. विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों में लाठी-डंडों से मारपीट शुरू हो गई. मारपीट में एक पक्ष से शिवम व दूसरे पक्ष से रोहिणी, राहुल व प्रीती गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया. दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ सदर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एक-दूसरे पर चरखी से हमला करने का लगाया आरोप

घायल शिवम ने बताया कि वह पतंग उड़ा रहा था. तभी सूरज गाली-गलौज करने लगा. विरोध करने पर उसने चरखी से हमला बोल दिया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आईं. शिवम ने आरोप लगाया कि शिकायत करने पर सूरज के परिजनों ने उसके व उसके परिजनों को पीटा. वहीं दूसरी ओर राहुल ने बताया कि पतंग को लेकर सूरज व शिवम के बीच विवाद हो गया था. शिकायत करने पर शिवम के परिजनों ने लाठी-डंडा व लोहे की रॉड से हमला बोल दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details