उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेत में पानी देने गए किसान की ठंड से मौत

By

Published : Dec 27, 2020, 3:26 PM IST

कन्नौज की गुरसहायगंज कोतवाली के भूढ़ाहा गांव में एक किसान की ठंड से मौत हो गई. किसान खेत में फसलों को पानी देने गया था. जहां उसकी तबीयत अचानक बिगड़ गई.

किसान की मौत
किसान की मौत

कन्नौज:जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के भूढ़ाहा गांव में खेत में पानी लगा रहे किसान की ठंड लगने से मौत हो गई. खेत में काम करने के दौरान किसान की तबीयत अचानक बिगड़ गई. जिसके बाद किसान को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई. किसान मौत की खबर मिलते ही किसान के परिवार वाले गम में डूब गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. स्थानीय लेखपाल ने मौके पर पहुंचकर परिजनों के बयान लिए. लेखपाल ने पीड़ित परिवार को शासन द्वारा आर्थिक मदद दिलाने का आश्वासन दिया है.

ये है पूरा मामला

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के भूढ़ाहा गांव निवासी शैलेंद्र सिंह खेती कर अपने परिवार का भरण-पोषण करते थे. रविवार की सुबह शैलेंद्र खेत में फसल में पानी डालने गए थे. खेत में पानी लगाने के दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. तबीयत बिगड़ने के कारण वे खेत से वापस घर लौट आए. घर पहुंचते ही उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई. जिसके बाद परिजनों ने शैलेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने किसान को मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details