उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: होली के त्योहार तक अतिक्रमणकारियों को मिली राहत

By

Published : Feb 26, 2020, 12:52 AM IST

यूपी के कन्नौज में प्रशासन ने अतिक्रमण हटाओ की कार्रवाई पर होली तक के लिए रोक लगा दी है. जिसके चलते कुछ ओर दिनों के लिए अतिक्रमणकारियों को राहत मिल गई है.

etv bharat
अतिक्रमण हटाओ अभियान होली तक के लिए रोका गया.

कन्नौज: जिले में मंगलवार से अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू किया जाना था. लेकिन अतिक्रमणकारियों की ओर से रियायत मांगने पर प्रशासन ने होली तक के लिए कार्रवाई पर रोक लगा दी है. जिसके चलते कुछ ओर दिनों के लिए अतिक्रमणकारियों को राहत मिल गई है.

अतिक्रमण हटाओ अभियान होली तक के लिए रोका गया.


जिले एनएच 91 जीटी रोड के दोनों ओर फुटपाथ पर अतिक्रमणकारियों ने कब्जा कर रखा है. सुबह दस बजे के बाद हालात यह होते हैं कि फुटपाथ अतिक्रमण से पूरी तरह से ढक जाता है. जिससे लोगों को मुसीबत का सामना करना पड़ता है.

यह भी पढ़ें:मेलानिया का स्कूल दौरा समाप्त, छात्रों ने उपहार में दिया मधुबनी पेटिंग

जिसको लेकर जिला प्रशासन ने तिर्वा क्रासिंग से लेकर सरायमीरा अंधा मोड़ तक करीब 150 अवैध दुकानदारों को नोटिस जारी किया है. नोटिस जारी होने के बाद प्रशासन का अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू होना था, लेकिन अतिक्रमणकारियों की ओर से होली के त्योहार को लेकर रियायत मांगी गई.

जिसके बाद जिला प्रशासन ने दुकानदारों को आश्वासन देते हुए खाली कराने की तिथि होली के त्योहार को देखते हुए आगे बढ़ा दी है. जिससे अतिक्रमणकारियों कुछ दिनों तक और परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा.

दुकानदारों ने कुछ और वक्त मांगा है. होली तक का समय दिया गया है. यदि होली के बाद यह अपनी दुकानें नहीं हटाते हैं, तो इनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए दुकानें जबरन हटाई जाएंगी.
शैलेश कुमार, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details