उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शॉर्ट-सर्किट से इत्र की दुकान में लगी आग, लाखों का माल राख

By

Published : Dec 31, 2020, 11:06 AM IST

यूपी के कन्नौज जिले के बड़ा बाजार में स्थित इत्र की दुकान में रात शॉर्ट-सर्किट होने की वजह से आग लग गई. आग लगने से दुकान में रखे इत्र और रॉ मैटेरियल जलकर राख हो गए. इस आगजनी से दुकान मालिक को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है.

कन्नौज में शॉर्ट-सर्किट होने से दुकान में लगी आग सामान जलकर हुआ राख
कन्नौज में शॉर्ट-सर्किट होने से दुकान में लगी आग सामान जलकर हुआ राख

कन्नौज: जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला सामने आया है. बड़ा बाजार में स्थित इत्र की दुकान में बीते बुधवार की रात शॉर्ट-सर्किट होने की वजह से आग लग गई. आग की लपटों को देख आस-पास के लोगों में हड़कंप मच गया. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी फायर बिग्रेड को दी. वहीं मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

कन्नौज में शॉर्ट-सर्किट दुकान में लगी आग

क्या है पूरा मामला

बता दें कि बड़ा बाजार निवासी रिषी खत्री और राहुल खत्री की सदर बाजार में लाला केदार नाथ खत्री परफ्यूम्स के नाम से दुकान है. बीते बुधवार की रात शॉर्ट सर्किट होने की वजह से दुकान में आग लग गई. आग की लपटों को उठता देख आस-पास के लोगों में अफरा तफरी मच गई. इसके बाद लोगों ने आनन-फानन में दुकान मालिक को घटना की जानकारी दी.

सूचना मिलते ही दुकान मालिक मौके पर पहुंच गए. वहीं लोगों ने उनके पहुंचने से पहले फायर ब्रिगेड को फोन कर आग लगने की सूचना दे दी थी. आग की सूचना मिलते ही सदर एसडीएम गौरव शुक्ला और फायर बिग्रेड की गाड़ियां लेकर मौके पर पहुंच गई. फायर बिग्रेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग से लाखों रुपए का इत्र और रॉ मैटेरियल जलकर राख हो गए. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details