उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज में शांति कमेटी की बैठक का आयोजन, डीएम ने दिए निर्देश

यूपी के कन्नौज में डीएम राकेश कुमार की अध्यक्षता में बीती शुक्रवार को शांति कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में कोरोना के संक्रमण को देखते हुए इस बार गणेश चतुर्थी और मोहर्रम को सादगी से मनाए जाने के लिए कहा गया.

By

Published : Aug 15, 2020, 2:26 AM IST

etv bharat
बैठक.

कन्नौज: कोरोना महामारी के चलते इस बार इत्रनगरी में मोहर्रम पर जुलूस निकालने पर पाबंदी रहेगी. साथ ही गणेश चतुर्थी पर गणेश पंडालों में मूर्ति स्थापना पर भी रोक लगाई गई है. सार्वजनिक स्थानों पर आयोजन करने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

आगामी त्योहारों को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए डीएम राकेश कुमार की अध्यक्षता में बीती शुक्रवार को शांति कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में कोरोना के संक्रमण को देखते हुए इस बार गणेश चतुर्थी और मोहर्रम को सादगी से मनाए जाने के लिए कहा गया. सामूहिक आयोजन पर पूरी तरह से रोक रहेगी. गणेश पांडाल में मूर्ति स्थापना भी नहीं की जाएगी. मोहर्रम पर निकलने वाले जुलूस पर भी पूरी तरह से पाबंदी लगाई गई है. जगह-जगह भीड़ एकत्र करने वालों पर माहमारी एक्ट के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए. इसके अलावा पुलिस माहौल बिगाड़ने वालों पर भी पैनी नजर रखेगी.

एसपी ने दिए निर्देश

डीएम ने त्यौहारों को घरों में रहकर ही मनाने के निर्देश दिए हैं. इस दौरान एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने सभी थानाध्यक्षों को अपने-अपने इलाकों में भ्रमण कर फिजिकल डिस्टेसिंग का पालन कराने के निर्देश दिए. साथ ही नियमों का उल्लंघन करने वालों से सख्ती से निपटने के निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details