उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: जिलाधिकारी ने एसपी के साथ क्वारेंटाइन सेंटर का लिया जायजा

By

Published : Apr 17, 2020, 6:36 PM IST

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में अर्सी पैरामेडिकल कॉलेज में बाहर से आए लोगों को क्वारेंटाइन किया गया है. इस दौरान जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्रा ने पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह के साथ कॉलेज में की गई व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे.

क्वारेंटाइन सेंटर का लिया गया जायजा
क्वारेंटाइन सेंटर का लिया गया जायजा

कन्नौज:जनपद में अब तक कुल कोरोना वायरस के 5 पाॅजिटिव केस सामने आ गए हैं. रिपोर्ट आने के बाद जिला प्रशासन सतर्क हो गया है. जिले की सीमाओं पर आने-जाने वालों पर निगरानी की जा रही है. इसके साथ ही क्वारेंटाइन सेंटरों पर लोगों का भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है. जिलाधिकारी स्वयं पुलिस अधीक्षक के साथ उनकी देख-रेख और खाने-पीने की व्यवस्था का जायजा लेने समय-समय पर जाते हैं.

क्वारेंटाइन सेंटर का लिया गया जायजा


अर्सी पैरामेडिकल कॉलेज का लिया जायजा
शुक्रवार को जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्रा ने पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह के साथ अर्सी पैरामेडिकल कॉलेज का जायजा लेने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने क्वारेंटीन किए गए लोगों के हाल-चाल जाना. इसके साथ ही खाने-पीने की व्यवस्था के बारे में भी जानकारी ली. इस दौरान वहां मौजूद स्टाफ को निर्देशित किया कि वह क्वारेंटाइन किए गए सभी लोगों के खाने-पीने की व्यवस्था का विशेष ध्यान रखें.

क्वारेंटाइन सेंटर का लिया गया जायजा

चाय नाश्ता न दिए जाने का लगाया आरोप
जिले के तिर्वा कस्बे के महेंद्र नीलम इंटर कॉलेज में करीब 35 लोगों को क्वारेंटाइन किया गया हैं. सभी लोगों का आरोप है कि उनको सुबह न चाय दी जाती है और न ही नाश्ता. सिर्फ दोपहर में खाना दिया जा रहा है. सुबह से लेकर दोपहर तक लोगों को भूखे रहना पड़ता है. इस मामले में एसडीएम जयकरन ने बताया कि तहसील में किचन चल रही है. समय पर खाना रोजाना ताजा बनवाकर पहुंचाया जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details