उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिंपल और अखिलेश के रोड शो में उमड़ा पूरा कन्नौज शहर, देखें VIDEO

By

Published : Apr 26, 2019, 9:30 PM IST

कन्नौज में शुक्रवार को गठबंधन प्रत्याशी डिंपल यादव और सपा मुखिया अखिलेश यादव ने रोड शो किया. अखिलेश और डिंपल के रोड शो में सपा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ पूरा कन्नौज शहर उमड़ पड़ा. रोड शो में बच्चे अखिलेश यादव का मुखौटा पहनकर शामिल हुए.

रोड शो में साथ-साथ डिंपल और अखिलेश यादव

कन्नौज : गठबंधन प्रत्याशी डिंपल यादव और सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कन्नौज की जनता से रूबरू होते हुए रोड शो में पूरी ताकत झोंक दी. डिंपल के रोड शो में हजारों की संख्या में जनता का हुजूम देखने को मिला. मुस्लिम समुदाय के लोग भी रोड शो में शामिल हुए. इस दौरान डिंपल और अखिलेश कन्नौज शहर की गलियों में भी घूमे.


लोहिया प्रतिमा पर डिंपल यादव ने किया पुष्पार्चन

समाजवादी पार्टी कार्यालय से शुरू हुआ डिंपल का रोड शो शहर के अंदर पहुंचा, जहां प्रवेश करने से पहले ही लोहिया चौराहे पर लगी लोहिया जी की प्रतिमा पर डिंपल यादव ने नमन करते हुए प्रतिमा पर पुष्पार्चन किया. इसके बाद शहर में प्रवेश किया और फिर बोर्डिंग ग्राउंड के पास पहुंचते ही डिंपल यादव के साथ अखिलेश यादव भी शामिल हो गए. अखिलेश यादव के रोड शो में शामिल होते ही कार्यकर्ताओं में दोगुना उत्साह भर गया.

डिंपल यादव और अखिलेश यादव का रोड शो.
रोड शो के दौरान सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था

डिंपल के रोड शो के दौरान जिला प्रशासन की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल को तैनात किया गया था तो रोड शो के साथ भी पुलिस बल चलता हुआ दिख रहा था. पुलिस रोड शो के दौरान संदिग्ध लोगों पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए थी, ताकि किसी प्रकार की कोई भी चूक न हो सके.

अखिलेश के मुखोटे पहने बच्चे भी हुए शामिल

डिंपल और अखिलेश यादव के रोड शो के दौरान शहर में कुछ बच्चे अखिलेश यादव के मुखौटे पहने हुए दिखे, जो इस रोड शो में शामिल होकर चल रहे थे. इन बच्चों में अखिलेश यादव के साथ रोड शो में शामिल होने का उत्साह देखने को मिल रहा था. जिस वजह से यह बच्चे रोड शो में शामिल हुए.

मुस्लिम समुदाय का भी मिला साथ

अखिलेश और डिंपल के रोड शो के दौरान मुस्लिम समुदाय के लोग भी साथ देने के लिए सदर कोतवाली के पास एकत्र होकर बड़ी संख्या में रोड शो में शामिल हुए, जिससे शहर के अंदर रोड शो के दौरान विशाल जनसमूह देखने को मिला. वहीं डिंपल यादव ने चुनावी रणक्षेत्र में सीधे भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की इस बार आधे से भी कम सीटें आएंगी.


ABOUT THE AUTHOR

...view details