उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज : डिंपल यादव की जनसभा में पोल पर नजर आए कार्यकर्ताओं के तेवर

कन्नौज लोकसभा सीट पर महागठबंधन प्रत्याशी डिंपल यादव की जनसभा में कार्यकर्ताओं का जोश देखने को मिला. इस दौरान कार्यकर्ता पोल पर चढ़कर तेवर दिखाते नजर आए.

By

Published : Apr 17, 2019, 11:57 PM IST

मंच पर मौजूद अखिलेश यादव और डिंपल यादव.

कन्नौज : महागठबंधन की जनसभा को संबोधित करने कन्नौज में अखिलेश यादव और डिंपल यादव पहुंचे. यहां उन्होंने बड़ी संख्या में मौजूद लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. डिंपल यादव जैसे ही सभा को संबोधित करने पहुंचीं वहां मौजूद जनता शोर मचाने लगी. इस दौरान कुछ कार्यकर्ता पोल पर चढ़े हुए दिखाई दिए.

मंच पर मौजूद अखिलेश यादव और डिंपल यादव.

जनता को शांत रहने को उन्होंने कई बार कहा, लेकिन जब जनता नहीं मानी तो उन्होंने कहा कि पहले आप लोग खूब शोर कर लो फिर मैं बोलूंगी. वहीं जब अखिलेश यादव जनसभा को संबोधित करने के लिए आये तो वहां मौजूद कुछ नौजवान उनको देखने के लिए पंडाल में लगे टेंट के खम्भों पर चढ़ गए. हालांकि उनका उत्साह देखकर अखिलेश यादव ने उनको एक बार भी उतरने को नहीं कहा.

जनसभा के दौरान डिंपल यादव ने कहा कि दो इंजन वाली सरकार को हटाना है. उन्होंने कहा बीजेपी भारत माता की जय बोलती है, लेकिन बीजेपी ने भारत माता के विकास में बेड़िया पहना दी हैं. भारत माता के विकास की बेड़ियों को तोड़ने के लिए उनको गठबन्धन को जिताना है. वहीं अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के पास विकास का कोई मुद्दा नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details