उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कुएं में मिला युवक का शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

यूपी के कन्नौज में एक युवक का शव कुएं में मिलने से सनसनी मच गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है. हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग की चर्चाएं हो रही हैं

By

Published : Dec 7, 2020, 7:43 PM IST

कन्नौज में हत्या
कन्नौज में हत्या

कन्नौज: गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के अनौगी खेड़ा गांव में करीब 20 दिनों से लापता युवक का शव सोमवार को कुएं में मिलने से हड़कंप मच गया. कुएं से बदबू आने पर उसमें पड़े शव की जानकारी स्थानीय लोगों को हुई. पुलिस और फॉरेसिंक टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने फायर बिग्रेड की टीम को बुलाकर शव को कुएं से बाहर निकलवाया. शव बाहर आते ही परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है. भाई ने तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है.

15 नवंबर की रात से गायब था युवक

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के अनौगी खेड़ा निवासी मिनीलाल का 20 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र उर्फ पिंटू दिल्ली में रहकर प्राइवेट नोकरी कर रहा था. करीब तीन महीने पहले वह अपने घर आया था. बताया जा रहा है कि बीते 15 नवंबर की रात वह अचानक गायब हो गया था. इसके बाद परिजन उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन युवक का कोई पता नहीं चल सका.

रविवार को गांव के ही पातीराम के खंडहर पड़े मकान में स्थित कुएं में सुरेंद्र का शव नग्न अवस्था में पड़ा मिला. मकान से बदबू आने के बाद लोगों ने कुएं में देखा तो उनके होश उड़ गए. आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही गुरसहायगंज कोतवाली प्रभारी राजा दिनेश सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. फॉरेसिंक टीम ने सबूतों को एकत्र किया. पुलिस ने फायर बिग्रेड की मदद से शव को बाहर निकलवाया.

तीन लोगों पर हत्या का आरोप

भाई अशोक ने परिवार के ही संजय उर्फ पिंटू, उसकी पत्नी और नीरज उर्फ बबलू पर भाई की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी राजा दिनेश सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मृतक के भाई ने पहले ही जताया था हत्या का शक

बताया जा रहा है कि सुरेंद्र के गायब होने के बाद उसके भाई अशोक ने गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी. इसमें भाई की हत्या कर शव छिपाने की बात कही थी, लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया था. मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

प्रेम प्रसंग में हत्या की चर्चाएं तेज

बताया जा रहा है कि मृतक सुरेंद्र का परिवार की एक भाभी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसका महिला के परिजन विरोध कर रहे थे. गांव में युवक की प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने की चर्चाएं तेज हैं. फिलहाल पुलिस हर बिन्दु पर जांच-पड़ताल में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details