उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीनी विवाद में दबंगों ने घर में घुसकर दो को मारी गोली

By

Published : Dec 18, 2020, 3:52 PM IST

जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में दबंगों ने घर में घुसकर दो युवकों को गोली मार दी. जबकि एक युवक पर ईंट से हमला कर दिया. इससे तीनों युवक घायल हो गए. घायलों में से दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

dabangs shot two youth in kannauj
दबंगों ने घर में घुसकर दो को मारी गोली

कन्नौज : छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के अतिराजपुर गांव में बीते गुरुवार की देर रात दबंगों ने घर में घुसकर दो लोगों को गोली मार दी. वहीं बीच बचाव करने आए एक युवक पर ईंट से हमला कर घायल कर दिया. एक के कंधे तो एक युवक के जांघ में गोली लगी है. तीनों घायलों को सौ शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. फायरिंग की सूचना मिलते ही सीओ छिबरामऊ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. साथ ही एसपी ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली.

क्या है पूरा मामला
छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के अतिराजपुर गांव निवासी विनय दुबे (50) का गांव के ही राजीव, शिवकांत दुबे, गगन, सिद्दू व सुमित से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. जमीन के विवाद को लेकर गुरुवार की देर रात राजीव, शिवकांत दुबे, गगन, सिद्दू व सुमित हथियार लेकर जबरन विनय के घर घुस आए और गाली गलौज करने लगे. विरोध करने पर दबंगों ने कई राउंड फायरिंग कर दी. इससे गोली विनय दुबे के कंधे व भांजे राहुल तिवारी के जांघ में लगी. इससे दोनों घायल होकर वहीं गिर पड़े. बीच बचाव करने आए रविंद्र दुबे पर दबंगों ने ईंट से हमला कर घायल कर दिया. फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई. लोगों ने 112 पर कॉल कर पुलिस को घटना की जानकारी दी.

जानकारी मिलते ही छिबरामऊ सीओ शिव कुमार थापा मौके पर पहुंच गए. कोतवाली प्रभारी ने घायलों को सौ शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया, जहां राहुल व विनय की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. मामले की जानकारी होते ही एसपी प्रशांत वर्मा मौके पर पहुंच गए. उन्होंने मामले की जानकारी लेने के बाद आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए.

लाइसेंसी असलहों से फायरिंग की पुष्टि होने पर निरस्त होंगे लाइसेंस
बताया जा रहा है कि दबंगों ने घर में घुसकर लाइसेंसी असलहों से फायरिंग की है. सीओ का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. लाइसेंसी असलहों से फायरिंग की पुष्टि होने पर लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट भेजी जाएगी.

दबंगों ने तीन बीघा आलू की फसल कर दी थी बर्बाद
पीड़ित परिवार की पूनम ने बताया कि बीते कुछ दिन पहले दबंगों ने तीन बीघा आलू की फसल को ट्रैक्टर से जोतकर बर्बाद कर दिया. पूनम ने आरोप लगाया कि शिकायत करने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details