उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो, दबंगों ने किया जानलेवा हमला

By

Published : Nov 23, 2022, 12:33 PM IST

कन्नौज में मैकैनिक की पिटाई (dabangg beaten mechanic in kannauj) का मामला सामने आया है. यहां दबंगों ने एक मैकेनिक पर जानलेवा हमला कर दिया. ईटीवी भारत को इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज मिला है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कन्नौज: सदर कोतवाली क्षेत्र के सरायमीरा बाईपास पर कुछ दबंगों ने मैकेनिक की पिटाई कर दी. दबंग युवकों ने मैकेनिक को सड़क पर दौड़ा दौड़ा कर पीटा. मारपीट की घटना पास में ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पीड़ित ने तीन युवकों के खिलाफ सदर कोतवाली में तहरीर दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

कन्नौज में पिटाई की सीसीटीवी वीडियो
क्या है मामला:दरअसल, सदर कोतवाली क्षेत्र के सरायगली मोहल्ला निवासी फैसल पुत्र अब्दुल रउब की सरायमीरा बाईपास पर पंजाब ऑटो गैरेज के नाम से दुकान है. आरोप है कि वह बीते 21 नवम्बर की रात करीब साढ़े 10 बजे अपनी दुकान पर काम कर रहा था. तभी राहुल, लकी और भजन भदौरिया शराब के नशे में उसकी दुकान पर आए और गाली गलौज करने लगे. विरोध करने पर युवकों ने उसको पीटा शुरू कर दिया.

इतना ही नहीं दबंगों ने मैकेनिक को जीटी रोड पर दौड़ा दौड़ाकर पीटा. मारपीट की घटना पास में ही दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पीड़ित ने मारपीट करने वाले तीन युवकों के खिलाफ सदर कोतवाली में तहरीर दी है. पीड़ित ने बताया कि वह दुकान पर काम कर रहा था. तभी कार से आए युवकों ने अचानक मारपीट शुरू कर दी. कन्नौज में मैकैनिक की पिटाई के मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- पति ने पत्नी को मारा, फिर लाश के टुकड़े करके कई जगहों पर फेंके

ABOUT THE AUTHOR

...view details