उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: पुलिस मुठभेड़ में एक शातिर बदमाश हुआ गिरफ्तार, दो साथी फरार

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में पुलिस ने घेराबंदी कर 25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर किया है. गिरफ्तार किए गए इस बदमाश के पास से एक पिकअप लोडर, एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए, जबकि दो अन्य बदमाश भागने में सफल रहे.

By

Published : Jul 4, 2019, 2:49 PM IST

पुलिस मुठभेड़ में एक शातिर बदमाश हुआ गिरफ्तार.


कन्नौज: जनपद की स्वाट टीम और सर्विलांस टीम ने तालग्राम पुलिस के साथ संयुक्त ऑपरेशन चलाकर 25 हजार के इनामी बदमाश वजीर पुत्र मुंशी उर्फ हुड्डा को गिरफ्तार किया है. यह बदमाश कासगंज जनपद के थाना पटियाली के भरगैन गांव का रहने वाला है. जो एक गैंग बनाकर लूट और चोरी घटनाओं को अंजाम देता था. पुलिस के मुताबिक इस बदमाश को पकड़ने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. बदमाश के पास से एक पिकअप लोडर, एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए.

पुलिस मुठभेड़ में एक शातिर बदमाश हुआ गिरफ्तार.

कई जनपदों का लुटेरा बदमाश गिरफ्तार

  • जनपद में स्वाट टीम और सर्विलांस टीम ने तालग्राम पुलिस के साथ संयुक्त ऑपरेशन चलाकर एक बदमाश को गिरफ्तार किया है जबकि उसके अन्य दो साथी भागने में कामयाब रहे.
  • पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद ने कार्यालय में मीडिया से रूबरू होते हुए पूरे मामले का खुलासा किया है.पुलिस के मुताबिक यह बदमाश संगठित गिरोह बनाकर लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे.
  • गैंग के सदस्य कन्नौज के अलावा कासगंज, मैनपुरी, एटा, औरैया, शाहजहांपुर सहित आसपास के कई अन्य जनपदों में भी चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे.
  • पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए बदमाश पर कन्नौज के अलावा अन्य कई जनपदों में भी अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.

बदमाशों का है एक संगठित गिरोह
पूछताछ में पकड़े गए बदमाश ने बताया कि हम लोगों का एक संगठित गिरोह है. सभी लोग रात में लोडर लेकर कन्नौज, कासगंज, एटा, औरैया, मैनपुरी, इटावा, शाहजहांपुर एवं अन्य नजदीकी जनपदों में निकलते हैं और अपने पूर्व में चिन्हित स्थान पर जाकर मवेशियों को बलपूर्वक लोडर में भर लेते हैं. यदि कोई विरोध करता है तो उस व्यक्ति के साथ मारपीट और फायरिंग करके घायल करने के बाद जानवरों को लेकर निकल जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details