उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: स्वास्थ्य और पुलिस कर्मियों को चकमा देकर भाग निकला कोरोना संदिग्ध

By

Published : Apr 21, 2020, 12:43 AM IST

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में कोरोना का एक संदिग्ध मरीज राजकीय मेडिकल कॉलेज में बने क्वारंटीन सेंटर से स्वास्थ्यकर्मियोंं को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस इस संदिग्ध मरीज की तलाश कर रही है.

etv bharat
कन्नौज मेडिकल कॉलेज

कन्नौज: राजकीय मेडिकल कॉलेज में बने क्वारंटीन सेंटर की सुरक्षा व्यवस्था को धता बताकर एक कोरोना का संदिग्ध मरीज वहां से भाग निकला. मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस और स्वास्थ्यकर्मी उसकी तलाश में जुटे हुए हैं.

राजकीय मेडिकल कॉलेज के सीएमएस डॉ. दिलीप सिंह ने बताया कि, कोरोना के इस संदिग्ध मरीज को 17 अप्रैल को मेडिकल कॉलेज लाया गया था. जहां से उसका सैंपल लेकर जांच के लिए सैफई भेज दिया गया और जांच रिपोर्ट आने तक उसे मेडिकल कॉलेज के क्वारंटीन सेंटर में शिफ्ट किया गया था.

कोरोना का ये संदिग्ध मरीज तालग्राम थाना क्षेत्र के रसूलाबाद गांव का रहने वाला है. जोकि सोमवार की सुबह करीब 4 बजे मेडिकल काॅलेज से भाग निकला. यह जानकारी होने पर तिर्वा कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई.

उधर मामले को लेकर तिर्वा कोतवाल इन्द्रपाल सरोज का कहना है कि, एक कोरोना संदिग्ध मरीज के गायब होने की सूचना मिली है. उसकी तलाश के लिए तालग्राम थाना पुलिस को लगा दिया गया है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details