उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 1, 2020, 10:04 PM IST

ETV Bharat / state

कन्नौज: एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में जा घुसी सिपाही की बाइक, मौत

यूपी के कन्नौज जिले में आगरा निवासी सिपाही की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. सिपाही लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे से होकर ड्यूटी ज्वाइन करने जा रहा था तभी उसकी बाइक एक खड़े ट्रक में जा घुसी.

etv bharat
एक्सप्रेस वे

कन्नौजः लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे से ड्यूटी पर वापस जा रहे सिपाही की बाइक खड़े ट्रक से टकरा गई. इससे उसकी मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने कागजी कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक सिपाही लखनऊ के जानकीपुरम थाने में तैनात था.

जानकारी के मुताबिक आगरा जनपद के खंदौली थाना क्षेत्र के खेड़िया गांव निवासी अमित कुमार लखनऊ के जानकीपुरम में सिपाही के पद पर तैनात था. वह कुछ दिन पहले ही छुट्टी लेकर अपने गांव गया था. गुरुवार को वह बाइक से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से होकर लखनऊ ड्यूटी ज्वाइन करने जा रहा था.

जैसे ही वह सौरिख थाना क्षेत्र के मिश्राबाद गांव के सामने पहुंचा तभी झपकी आने से उसकी बाइक एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी. घायल सिपाही को यूपीडा के अधिकारियों ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई. यूपीडी कर्मचारियों ने मृतक के परिजनों को फोन पर जानकारी दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

परिजनों ने बताया कि मृतक सिपाही अमित कुमार की 29 नवम्बर को मथुरा के रैपुरा जाट गांव निवासी ममता के साथ शादी होनी थी. बताया कि मृतक के पिता और भाई की कई साल पहले मौत हो गई थी. वह घर में इकलौता बेटा था. मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. पोस्टमार्टम होने के बाद परिजन शव लेकर वापस लौट गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details