उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: तेज रफ्तार कार और ट्रैक्टर की टक्कर, 4 घायल

By

Published : Nov 27, 2019, 11:56 AM IST

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में तेज रफ्तार के कारण सड़क हादसा हो गया. हादसे में 4 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए जिनको अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

etv bharat
तेज रफ्तार कार और ट्रैक्टर की टक्कर

कन्नौज: जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. मामला मेहंदी घाट रोड का है जहां ट्रैक्टर और कार की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां दो लोगों की हालत नाजुक होने पर डाक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

तेज रफ्तार कार और ट्रैक्टर की टक्कर.

क्या है मामला

  • मामला कन्नौज के मेहंदी घाट रोड का है.
  • यहां ट्रैक्टर और कार की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई.
  • एक्सीडेंट में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.
  • घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.
  • जानकारी के मुताबिक एंबुलेंस को कई बार फोन किया गया था, लेकिन समय पर एंबुलेंस न पहुंचने पर चौकी प्रभारी ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.
  • चारों घायलों में दो की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों के द्वारा उनको तिर्वा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.

चार लोग अभी घायल अवस्था में जिला अस्पताल कन्नौज में लाये गए हैं, जिसमे दो महिलाएं और एक पुरुष है और एक छोटा बच्चा है. घर वालों का कहना है कि इनका कहीं एक्सीडेंट हुआ है. जिसमें महादेवी और देवकी दो महिलाएं है, जिनको रेफर किया जा रहा है. इनको सर में चोट है, कान और नाक से खून नहीं बंद हो रहा है और उल्टियां भी आ रही है. प्राथमिक उपचार दे दिया गया है अब इनको 108 एम्बुलेंस से हायर सेंटर के लिए रेफर किया जा रहा है.

- सतेंद्र कुमार साहू, ईएमओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details