उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: कोल्ड स्टोरेज की दीवार गिरने से 6 मजदूर दबे, दो की मौत

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में निर्माणाधीन कोल्ड स्टोरेज की दीवार अचानक बारिस के चलते गिर गयी. इससे वहां काम कर रहे 6 मजदूर दब गये, जिसमें दो की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मलबे में दबे हुए लोगों को निकाला.

By

Published : Sep 15, 2019, 8:20 PM IST

कोल्डस्टोरेज की दीवार गिरने से दो की मौत.

कन्नौज: जिले के अनौगी क्षेत्र में कोल्ड स्टोरेज का निर्माण कार्य चल रहा था, जिसमें सभी मजदूर ऊपर की मंजिल पर काम कर रहे थे. तभी हल्की बारिश होने लगी. बारिश के कारण पेड़ गिरकर कोल्ड स्टोरेज की दीवार पर जा गिरा. इससे अचानक दीवार गिर गई, जिसमें 6 मजदूर मौके पर दब गये, जिसकी सूचना पर आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दीवार के मलबे में दबे लोगों को निकाला जिसमें एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो चुकी थी.

कोल्ड स्टोरेज की दीवार गिरने से दो की मौत.

इसे भी पढे़: बाराबंकी: बच्चा चोर समझकर भीड़ ने पीटा, मजदूरी करके घर लौट रहा था युवक

पांच मजदूरों को तिर्वा मेडिकल काॅलेज में कराया गया भर्ती
पांच लोगों को गम्भीर हालत में तिर्वा मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया, जहां एक मजदूर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. दो मजदूरों की मौत से क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है. अब चार घायलों में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसके कारण मेडिकल काॅलेज से रेफर कर दिया गया है. पूरे मामले में दो लोगों की मौत की पुष्टि जिला प्रशासन ने की है, जबकि चार घायलों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि यह कोल्ड स्टोरेज शहर के जाने-माने सपा नेता और व्यवसायी बउअन तिवारी का है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details