उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज में दो पक्षो में पथराव और फायरिंग, हिरासत में 16 लोग

यूपी के कन्नौज में दो पक्ष आपस में भिड़ गये. इस दौरान जमकर पथराव और फायरिंग हुयी. पुलिस ने इस मामले में 16 लोगों को हिरासत में लिया है.

By

Published : Jul 11, 2020, 5:56 PM IST

etv bharat
हिरासत में 16 लोग.

कन्नौज: जनपद में गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के सफीपुर जप्ती गांव में शनिवार को दो पक्ष आपस में भिड़ गये. दोनों तरफ से जमकर पथराव और फायरिंग हुयी. सफीपुर जप्ती गांव में दो दिनों के अंदर यह दूसरी वारदात हुई है. हालांकि इस बार पथराव में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

जानकारी के अनुसार ग्राम प्रधान अब्दुल जलील और गांव के ही मटरू के बीच जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा है. विवाद को लेकर दो दिन पहले भी पथराव और फायरिंग हुयी थी. शनिवार को एक बार फिर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गये. देखते ही देखते पहले पथराव शुरू हुआ और अवैध असलहों से फायरिंग होने लगी. फायरिंग के कारण गांव में दहशत फैल गई.

मामले की सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी राजा दिनेश सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये. बताया गया कि गुरसहायगंज कोतवाली पुलिस ने 16 लोगों को हिरासत में ले लिया है. पकड़े गये लोगों के पास से दो अवैध तमंचे भी पुलिस ने बरामद किये हैं. हिरासत में लिये गये लोगों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details