उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा सरकार में गुड़ों व माफियाओं पर कार्रवाई हुई है: नंद गोपाल गुप्ता

नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंदी कन्नौज पहुंचे. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. भाजपा सरकार में गुड़ों व माफियाओं पर कार्रवाई की है.

By

Published : Jan 2, 2022, 8:31 PM IST

नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता
नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता

कन्नौज: छिबरामऊ कस्बा स्थित निजी गेस्ट हाउस में आगामी आठ जनवरी को कानपुर में होने वाले आगाज 2022 कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में शिरकत करने उत्तर प्रदेश सरकार के नागरिक उड्डयन, पेंशन, अल्पसंख्यक कल्याण, मुस्लिम वक्फ एवं हज विभाग के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंदी पहुंचे.

इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सड़कों का चारों ओर जाल बिछाया गया है. भाजपा सरकार में गुड़ों व माफियाओं पर कार्रवाई की है, जिससे प्रदेश में भय मुक्त माहौल है. इससे व्यापारी आज खुद का कमाता और खाता है.

नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता

उन्होंने कहा कि कोई भी गलत काम करता है, सर्विलांस में पकड़ा जाता है तो कार्रवाई होती है. अगर कहे की समाजवादी पार्टी में एक भी गुंडा नहीं है तो हंसी आएगी. जो पैसा पकड़ा गया है अगर पकड़ा न जाता तो चुनाव में दुरुपयोग किया जाता.

इसे भी पढ़ेंःसपा के शासनकाल में गुंडे-माफियाओं का राज था: नंद गोपाल गुप्ता नंदी

मंत्री ने कहा कि तमाम फैक्ट्रियां यूपी में लग रही है. इसको रफ्तार कैसे मिले, इसके लिए कानपुर में आठ जनवरी को आगाज 2022 कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) व केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Union Minister Piyush Goyal) मौजूद रहेगे.

उन्होंने कहा कि गुड़ों के खिलाफ जो कार्रवाई की गई है, उससे व्यापारी वर्ग खुश है. व्यापारी यही चाहते हैं कि उसको कोई परेशान न करें. मुख्यमंत्री ने यह करके दिखाया है जो थोड़ी बहुत कसर रह गई दोबारा सरकार में लाकर पूरी करेगे. इत्र कारोबारियों पर चल रही छापेमारी पर बोलते हुए कहा कि कोई भी हो अगर गलत काम करता है, इनलिगल ट्राजेक्शन करता है, सर्विलांस में पकड़ा जाता है तो छापेमारी होती है.

समाजवादी पार्टी में एक सड़क एक हजार करोड़ की है तो उसको कैसे दो हजार करोड़ का डीपीआर बनाकर किसी अपने को दे दें और एक हजार का कमीशन ले लें. बीएसपी सुप्रीमो मायावती, बीडीसी के चुनाव में भी पैसे की मांग करती हैं. जिसके घर में 10 हजार भी नहीं होता, उससे भी पचास हजार रुपये मांगती हैं. इन लोगों ने भ्रष्टाचार किया है. अपने लोगों के यहां रुपये दिए है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details