उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कोर्ट के आदेश के बाद सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज

यूपी के कन्नौज में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया. घटना के 1 महीने बाद कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने एक महिला और 3 युवक पर मुकदमा दर्ज किया है.

By

Published : Jan 22, 2021, 1:02 PM IST

कोतवाली कन्नौज.
कोतवाली कन्नौज.

कन्नौज:दवा लेकर घर वापस जा रही महिला को रास्ते में घेरकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया. इस मामले में पुलिस ने घटना के 1 महीने बाद कोर्ट के आदेश पर 3 युवक और एक महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है. पीड़िता ने महिला पर युवकों का सहयोग करने का आरोप लगाया है. वहीं, पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

हरदोई जनपद के एक गांव की रहने वाली महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि बीते 21 दिसंबर 2020 को वह गुरसहायगंज दवा लेने आई थी. वापस लौटते समय सदर कोतवाली क्षेत्र के रोहनपुरवा गांव के पास गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के सौसरापुर गांव निवासी अशफाक खां उर्फ मौजी, डुडवा निवासी शोएब, फैजान ने पकड़ लिया. उसके बाद उसको पकड़कर एक कमरे में ले गए. जहां शाहिदा बेगम के सहयोग से तीनों ने मारपीट कर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

महिला समेत चार पर रिपोर्ट दर्ज
पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पुलिस से शिकायत करने पर भी मामला दर्ज नहीं किया गया. जिसके बाद कोर्ट की मदद से सौसरापुर निवासी अशफाक, डुडवा गांव निवासी शोएब, फैजान व शाहिदा बेगम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की.

इसे भी पढे़ं-सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी दो भाइयों को आजीवन कारावास

ABOUT THE AUTHOR

...view details