उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बंद मकान का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी समेत 6 लाख के जेवर किए पार

कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्रेसीगंज मोहल्ले में बंद पड़े मकान का चोरों ने ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने घर में रखी 40 हजार नकदी समेत करीब छह लाख रुपये के जेवरात पार कर दिए. वहीं, परिवार के सभी सदस्य माता का जागरण सुनने गए थे. शुक्रवार की सुबह वापस लौटने पर घर का ताला टूटा पाया.

By

Published : Nov 12, 2021, 1:35 PM IST

बंद मकान के ताले तोड़कर की लाखों की चोरी
बंद मकान के ताले तोड़कर की लाखों की चोरी

कन्नौज:कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्रेसीगंज मोहल्ले में बंद पड़े मकान का चोरों ने ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने घर में रखी 40 हजार नकदी समेत करीब छह लाख रुपये के जेवरात पार कर दिए. वहीं, परिवार के सभी सदस्य माता का जागरण सुनने गए थे. शुक्रवार की सुबह वापस लौटने पर घर का ताला टूटा पाया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि चोरों ने कोतवाली से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर इस घटना को अंजाम दिया है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्रेसीगंज मोहल्ला निवासी अवनीश गुप्ता पुत्र सतीश चंद्र गुप्ता गुरुवार की रात परिवार के साथ माता के जागरण में शामिल होने के लिए गए थे. चोरों ने मकान का ताला तोड़कर घर के अंदर घुस गए और कमरे में रखे सेफ का ताला तोड़कर 40 हजार रुपये की नकदी समेत छह लाख रुपये के जेवरात पार कर दिए.

बंद मकान के ताले तोड़कर की लाखों की चोरी

इसे भी पढ़ें - कासगंज की सड़कों पर बने 17 ब्लैक स्पॉट्स को दिल्ली IIT की टीम ने बताया खतरनाक, सामने आई PWD की लापरवाही

शुक्रवार की सुबह जब परिवार जागरण से वापस लौटा तो घर का ताला टूटा देख उनके होश उड़ गए. घर के अंदर जाने पर सामान बिखरा देख चोरी होने की जानकारी हुई. पीड़ित परिवार ने आनन-फानन में पुलिस को घटना की जानकारी दी. चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

बंद मकान के ताले तोड़कर की लाखों की चोरी

पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. पीड़ित के मुताबिक चोर घर में रखे 40 हजार रुपये की नकदी, पांच सोने की अंगूठी, छह जोड़ी पायल, दो जोड़ी कान के झाले, पांच ओम समेत अन्य सामान चोरी कर ले गए. पीड़ित ने बताया कि उसका घर कोतवाली से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर है. इसके बावजूद चोरों ने घटना को अंजाम दे दिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details