उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज से मजदूरों को लेकर इटावा जा रही बस डम्पर से टकराई, चार घायल

By

Published : May 7, 2020, 10:29 PM IST

गुजरात के अहमदाबाद से कन्नौज आए मजदूरों को बसों के जरिए उनके घरों को पहुंचाने के लिए रोडवेज बसों की व्यवस्था की गई थी. मजदूरों को लेकर निकली रोडवेज बस सौरिख थाना क्षेत्र में डम्पर से टकरा गई. इस घटना में चालक, परिचालक और दो यात्री घायल हो गए.

etv bharat
इटावा लेकर जा रही मजदूरों की बस डंपर से टकराई

कन्नौज: गुजरात के अहमदाबाद से गुरुवार दोपहर ट्रेन से कन्नौज आए मजदूरों को उनके गृह जनपदों तक पहुंचाने के लिए रोडवेज बसों की व्यवस्था की गई थीं. यहां से मजदूरों को लेकर निकली रोडवेज बस सौरिख थाना क्षेत्र में डम्पर से टकरा गई. इस हादसे में बस के ड्राइवर और कंडक्टर समेत चार लोग घायल हो गये.

हादसे के बाद सड़क किनारे बैठे मजदूर
कैसे हुआ हदासा

घटनाक्रम के अनुसार कन्नौज रेलवे स्टेशन पर मजदूरों का चेकअप करने के बाद अलग-अलग बसों से उन्हें उनके जिलों के लिए रवाना कर दिया गया था. दोपहर बाद कन्नौज से इटावा जा रही रोडवेज बस की टक्कर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर डम्पर से हो गई. इससे बस चालक चंद्र प्रकाश पांडेय, परिचालक अजीत के अलावा दो यात्री सौरभ द्विवेदी और हरिविलास घायल हो गए. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सौरिख के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, साथ ही अन्य सवारियों को दूसरी बस के माध्यम से उनके गृह जनपद के लिए रवाना कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details