उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दंपति की जमीन पर जेल से छूटे दबंग ने किया अवैध कब्जा

यूपी के कन्नौज जिले में जेल से छूटे एक बदमाश ने दंपति की जमीन पर अवैध कब्जा कर लिया. पीड़ित ने आरोप लगाया है कि दबंग ओमकार खेत में फसल नहीं बोने दे रहा है. फसल बोने पर वह बर्बाद कर देता है. साथ परिवार को जान को खतरा बताया है.

By

Published : Jan 17, 2021, 6:53 AM IST

दंपति की जमीन पर जेल से छूटे दबंग ने किया अवैध कब्जा
दंपति की जमीन पर जेल से छूटे दबंग ने किया अवैध कब्जा

कन्नौज: जिले के ठठिया थाना क्षेत्र के औसेर गांव में जेल से छूटकर आए युवक ने जबरन अवैध कब्जा कर निर्माण कार्य शुरू कर दिया. पीड़ित दंपति ने डीएम कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित दंपति ने परिवार को जान को खतरा बताया है. बताया कि राजस्व टीम व पुलिस ने मौके पर कब्जा दिलाया था. उसके बावजूद युवक ने जबरन कब्जा कर लिया है.

जानिए क्या है पूरा मामला

ठठिया थाना क्षेत्र के औसेर गांव निवासी मीना देवी पत्नी बृजेश कुमार ने बताया कि पिता बांकेलाल ने कई साल पहले ओमकार को जमीन बिक्री की थी. लेकिन उसने पूरे खेत पर जबरन कब्जा कर लिया, जिस पर बीते 26 नवम्बर को डीएम से शिकायत की थी, जिसके बाद 10 जनवरी को राजस्व टीम व पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जमीन पर कब्जा दिलाया था. आरोपी युवक को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया था. लेकिन जेल से छूटने के बाद युवक ने दोबारा जमीन पर जबरन कब्जा कर लिया. इतना ही नहीं जमीन पर पक्का निर्माण कार्य भी शुरू करवा दिया.

दंपति ने डीेएम से लगाई न्याय की गुहार

शनिवार को मीना देवी और उनके पति बृजेश कुमार ने डीएम कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित दंपति ने शिकायती पत्र देते हुए कहा कि उसके खेत पर अवैध कब्जा हटवाया जाए. पीड़ित ने आरोप लगाया है कि ओमकार खेत में फसल नहीं बोने दे रहा है. फसल बोने पर वह बर्बाद कर देता है. साथ परिवार को जान को खतरा बताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details